Search
Close this search box.

मदरसा का शिक्षक हैवान निकला, नौकरी के बहाने किया छात्रा से किया दुष्कर्म

मदरसा का शिक्षक हैवान निकला, नौकरी के बहाने किया छात्रा से किया दुष्कर्म

जहानाबाद से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है.जहां एक मदरसा संचालक ने शिक्षण संस्थान को दागदार कर दिया है.‌शिक्षण संस्था की आड़ में देह व्यापार तथा यौन शोषण करने की बात सामने आई है.यह मामला नगर थाना क्षेत्र का है.जहां शहर के फिदा हुसैन रोड स्थित अल्बानात एकरा एकेडमी के शिक्षक अब्दुल मन्नान द्वारा झाड़ फूंक एवं शिक्षण संस्थान के बहाने छात्राओं के साथ यौन शोषण करने तथा बहला फुसलाकर अन्यत्र ले भागने की बात कही गई है.

दरअसल मदरसा शिक्षक अब्दुल मन्नान बीते 7 दिसंबर को जहानाबाद की एक लड़की को नौकरी दिलाने की झांसा देकर लेकर भाग गया.जब लड़की घर नहीं लौटी तो, लड़की के माता को संदेह होने पर नगर थाना में लिखित आवेदन देकर अब्दुल मन्नान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.ज्योंहि अब्दुल मन्नान को प्राथमिकी दर्ज होने की बात का पता चला तो वे तीन दिन बाद लड़की को जहानाबाद में छोड़ फरार हो गया.

वहीं, पीड़िता ने मीडिया के सामने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि 7 दिसंबर को वह कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी.इसी दौरान अब्दुल मन्नान ने फोन कर बताया कि कॉलेज आ रही तो आज पटना चलना है.पटना में तुम्हारा काम करवा देंगे.पीड़िता ने बताया कि वे पहले भी कई लड़कियों को बाहर ले गए है.ये सोच कर वह भी पटना चली गयी.जहां उसे बताया गया कि मंत्री यहां से दिल्ली चले गए है.तो दिल्ली चलना पड़ेगा.वह दिल्ली जाने से इंकार कर दिया. इस दौरान पीड़िता की माने तो उसे नशीला पदार्थ खिला दिया गया और उसे दिल्ली लेकर चला गया. जहां जमा मस्जिद के पास एक होटल में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़ित ने आगे बताया कि रेप करने के बाद वह विदेश में किसी से लड़की सप्प्लाई करने की बात कर था. इस दौरान जब उसे पता चला कि जहानाबाद में उसके नाम पर एफआईआर हो गई है तो वो यहां पहुंची. यहां पर आईओ द्वारा उसका बयान लिया गया. पीड़िता ने आईओ पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का कहना है कि आईओ ने उस पर बयान वापस लेने का दबाव बनाया. इसके अलावे इसका मेडिकल भी नहीं कराया. पीड़िता की मां का कहना है कि पुलिस आरोपी अब्दुल मन्नान को बचाने की कोशिश कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment