Follow Us

करोड़ों की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार,फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं दोनों आरोपी

करोड़ों की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार,फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं दोनों आरोपी

 

राजधानी जयपुर में बड़े पैमाने पर मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है. तस्करों को लेकर जयपुर CST को बड़ी सफलता हाथ लगी है. CST ने दो शातिर मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपियों में समय सिंह और रामधन गुर्जर शामिल है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से 788 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से तस्करी में प्रयुक्त एक वाहन को भी जब्त किया है.

पूछताछ के दौरान सामने आया है कि दोनों आरोपी एसके फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. रामधन गुर्जर के साले सूरजमल गुर्जर ने अलवर के रहने वाले जितेंद्र नाम के व्यक्ति से यह हेरोइन लाकर जयपुर में रामधन गुर्जर को दी. पकड़े गए हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 4 करोड़ रुपए आंकी गई है.दोनों आरोपियों को अंबेडकर सर्किल के पास से गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी कॉलेज संस्थानों में या कोचिंग सेंटरों में स्टूडेंट को यह हेरोइन खपाने वाले थे. ज्योति नगर थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है और तस्करी के नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment