Follow Us

मोटिवेशनल स्पीकर ने पत्नी को इतना पीटा कि फट गया कान का पर्दा, विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज

मोटिवेशनल स्पीकर ने पत्नी को इतना पीटा कि फट गया कान का पर्दा, विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज

यूपी (UP) के नोएडा में मामूली विवाद में पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में ‘मोटिवेशनल स्पीकर’ विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra FIR) के खिलाफ सेक्टर-126 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने खबर की पुष्टि कर दी है. जिला पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित महिला के भाई की शिकायत पर उन्होंने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज की है. पुलिस अधिकारियों ने ये भी बताया कि पिटाई के बाद पीड़ित महिला (बिंद्रा की पत्नी) का कई दिन तक दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज चलता रहा.

आरोप है कि महिला के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनकी कान का पर्दा तक फट गया है. पुलिस अब सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पूरे मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पार की हैवानियत की हद!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के अगले ही दिन ही बिंद्रा ने किसी बात पर नाराज होकर पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की. पीड़िता के भाई वैभव क्वात्रा ने कहा कि पिटाई में सिर पर चोट लगने के बाद उनकी बहन को चक्कर आने लगे. विवेक बिंद्रा पर ये आरोप भी लगा है कि बेरहमी से पत्नी को पीटने के बाद उन्होंने उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया.

वायरल हो रहा वीडियो

विवेक बिंद्रा के साले ने अपनी शिकायत में लिखा था कि उनकी बहन की शादी 6 दिसंबर 2023 को ललित मानगर होटल में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा से हुई थी. वो नोएडा सेक्टर 94 की सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेंसी में रहते हैं. पीड़िता के भाई ने सेलिब्रेटी मोटिवेशनल स्पीकर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. ऐसे में FIR दर्ज होने से बिंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. विवेक बिंद्रा का उनकी पत्नी से मारपीट का भी एक वीडियो भी सामने आया है. हालांकि पी न्यूज़ उसकी पुष्टि नहीं करता है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment