Search
Close this search box.

जालंधर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में एक घायल

जालंधर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में एक घायल

 

जालंधर के जंडियाला में सीआईए पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हुई है. गैंगस्टरों को पकड़ने गई पुलिस पर अचानक से बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इस फायरिंग के दौरान एक गैंगस्टर को गोली लगी है. वह जख्मी हो गया है. गैंगस्टरों का यह एनकाउंटर सीआईए स्टाफ के इंचार्ज सुरिंदर सिंह कंबोज ने किया है. जालंधर पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा भी घटना वाली जगह पहुंचे और अधिकारियों से जायजा लिया. इस मुठभेड़ में जिस बदमाश को गोली लगी है वो गैंगस्टर्स कौशल गैंग से जुड़े बताए जा रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक बदमाशों से पूछताछ में पुलिस को और कई खुलासे होने की उम्मीद है. इसी गैंग ने पिछले दिनों जालंधर के बस स्टैंड के पास एक ट्रैवल एजेंट की कार के ऊपर फायरिंग की थी और फिरौती के 5 करोड़ रुपए का लैटर भी छोड़ा था. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में जख्मी हुए गैंगस्टर की पहचान दविंदर के रूप में हुई है. उसे पुलिस की दो गोलियां लगी हैं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पुलिस की एक टीम उस पर नजर बनाए हुए है.

पुलिस को इन बदमाशों के बारे में इनपुट मिला था. इसके बाद पुलिस इन बदमाशों को काबू करने गई थी. इसी दौरान ये पूरा घटनाक्रम सामने आया.

पंजाब में क्राइम ग्राफ को कम होने के दावे अक्सर किए जाते हैं. लेकिन जिस तरह से बदमाश पुलिस पर गोलियां चला रहे हैं, उससे उन दावों पर सवाल उठ रहे हैं

pnews
Author: pnews

Leave a Comment