Search
Close this search box.

बीवी की तलाश में हजारों किमी का सफर तय कर मेरठ पहुंचा शख्स, ससुराल में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

बीवी की तलाश में हजारों किमी का सफर तय कर मेरठ पहुंचा शख्स, ससुराल में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक अनोखा मामला सामने आया. ऑस्ट्रेलिया से पति अपनी पत्नी और बेटे को ढूंढता हुआ यूपी के मेरठ आ गया. गुरुवार को वह अपनी ससुराल मेरठ के कंकरखेड़ा पहुंचा. जहां उसे पत्नी नहीं मिली. दरअसल, कपल में काफी समय से विवाद चल रहा था. विवाद के बाद महिला अपने बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही दूसरे मकान में किराए पर रहने लगी थी. इस बात की पति को भनक भी नहीं थी. ससुराल वालों ने जब पत्नी से युवक की बात कराई तो उसके होश उड़ गए.

क्या है पूरा मामला
सहारनपुर निवासी एक युवक गुरुवार को अपनी पत्नी और बेटे को ढूंढता हुआ भारत आ गया. युवक ऑस्ट्रेलिया में एक सरकारी स्कूल में शिक्षक है. युवक को ऑस्ट्रेलिया की नागरिकता मिली हुई है. लगभग आठ साल पूर्व युवक की शादी श्रद्धापुरी निवासी एक युवती से हुई थी. शादी के कुछ समय बाद युवक पत्नी को भी ऑस्ट्रेलिया ले गया था. उसकी पत्नी ऑस्ट्रेलिया में प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है. कुछ समय से दंपति में काफी विवाद चल रहा था. इसके चलते महिला घर छोड़ अपने बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही एक दूसरे मकान में किराए पर लेकर रहने लगी थी.

दोनों पक्षों में लगे आरोप
लगभग 8 महीने बाद युवक अपनी पत्नी व बेटे को तलाश करते हुए कंकरखेड़ा पहुंचा. युवक ने अपने ससुराल वालों से पत्नी व बेटे के बारे में जानकारी ली. इसके बाद उसकी ससुराल वालों से जमकर गाली-गलौज, कहासुनी हुई. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग कंकरखेड़ा थाने पहुंचे और एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे.

क्यों किया कार्रवाई से इंकार
ससुराल वालों ने युवक की महिला के साथ फोन पर बात कराई तो पता चला कि महिला ऑस्ट्रेलिया में ही है. युवक के साले ने बताया कि वह यहां आई थी, लेकिन बेटे को लेकर अगस्त में ही ऑस्ट्रेलिया चली गई थी. पत्नी की जानकारी होने के बाद युवक बिना कार्रवाई करे थाने से चला गया. थाना प्रभारी देवेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के लोग थाने आए थे, लेकिन फोन पर बात होने के बाद युवक ने कार्रवाई से इंकार कर दिया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment