Follow Us

मुजफ्फरपुर में लाखों के ज्वेलरी चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, 20 लाख रुपये के साथ 5 गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में लाखों के ज्वेलरी चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, 20 लाख रुपये के साथ 5 गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी हैं, पुलिस ने घर का ताला तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया हैं. दरअसल, बीते 13 दिसंबर को मिठनपुरा थाना क्षेत्र में बगलामुखी मंदिर के पीछे आकाश बंका के घर में ताला तोड़कर भारी मात्रा में ज्वेलरी की चोरी मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 बदमाशों को गिरफ़्तार किया हैं. इनके पास से 20 लाख 85 हजार 7 सौ रुपये भी बरामद किये गए हैं.

बता दें कि इस चोरी में एक मास्टर माइंड नितिन कुमार को भी पकड़ा गया है जो इस चोरी का मास्टरमाइंड है और घरों में चोरी के दोरान ज्वेलरी की चोरी करके इसको गलाकर बेचने का काम करता था और खुद एक ज्वेलरी शॉप का मालिक भी है. पकड़े गए अन्य सदस्य भी शातिर चोर हैं जो अलग-अलग जगह पर जाकर चोरी की गई ज्वेलरी को बेचने का काम करते थे. इसके बाद से मुजफ्फरपुर की पुलिस की एक टीम बनाई गई है और उस विशेष टीम ने इस मामले का खुलासा किया है. जिसमे 5 शातिर को पकड़ा गया है जिसके पास से 20.85 लाख रुपए बरामद किए गए हैं.

सिटी एसपी अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया कि बीते 13 दिसम्बर को आकाश बंका के घर से ताला तोड़कर तीन पीस सोने का कड़ा, 6 पीस सोने के कंगन, 10 सोने की चेन, 3 सोने के ब्रेसलेट, हीरे का सेट सहित लाखों के जेवर की चोरी हुई थी, पुलिस में मामले में तीन बदमाश को गिरफ्तार किया. वहीं एक लाइनर और एक सुनार जो इनके गहने गलाकार मार्केट में बेचता था, उसे भी गिरफ़्तार किया हैं. इनके पास से 20 लाख 85 हजार रुपये बरामद किये गए हैं, जो उन ज्वलरी को बेचकर रखें गये थे.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment