Follow Us

सपा जिला अध्‍यक्ष की सड़क हादसे में मौत, मार्निंग वॉक कर लौटते समय तेज रफ्तार कार ने मारी टक्‍कर

सपा जिला अध्‍यक्ष की सड़क हादसे में मौत, मार्निंग वॉक कर लौटते समय तेज रफ्तार कार ने मारी टक्‍कर

बलिया से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष की लखनऊ में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. रविवार सुबह लोहिया पार्क से टहलने के बाद स्कूटी से घर जाते समय एक अज्ञात वाहन ने टक्‍कर मार दी. हादसे में उन्‍हें गंभीर रूप से चोट आई. सपा जिला अध्‍यक्ष को केजीएमयू ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

मार्निंग वॉक कर लौटते समय हुआ हादसा
सपा ने राज मंगल यादव को बलिया का जिला अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया था. जानकारी के मुताबिक, राज मंगल यादव रविवार सुबह मार्निंग वॉक पर निकले थे. लोहिया पार्क से मार्निंग वॉक कर वह स्‍कूटी से घर लौट रहे थे. जैसे ही वह हजरतगंज थाना क्षेत्र के भैंसाकुंड के पास पहुंचे एक अज्ञात वाहन ने उनकी स्‍कूटी में टक्‍कर मार दी.

छात्र संघ के महामंत्री भी रहे
सपा जिला अध्‍यक्ष को केजीएमयू ले जाया गया, जहां उन्‍हें मृत बता दिया गया. सूचना पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और परिवारजनों से दुख प्रकट किया. बता दें कि राज मंगल यादव जौनपुर के टीडी कॉलेज छात्र संघ के पूर्व महामंत्री भी रहे थे. वहीं, 2006 में जिला पंचायत अध्यक्ष भी रहे.

यूपी के मंत्री ने दुख जताया
सपा ने 2020 में राज मंगल यादव को बलिया का जिला अध्यक्ष बनाया. जिला अध्यक्ष की मौत पर सपा कार्यकर्ताओं ने दुख जताया है. वहीं, यूपी सरकार के अलपसंख्‍यक कल्‍याण मंत्री दानिश आजाद ने भी हादसे पर दुख जताया है.

अखिलेश यादव के करीबी थे
बता दें कि बलिया के फेफना विधानसभा के बिसुकिया गांव के रहने वाले राजमंगल यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की बेहद गरीबी माने जाते थे. छात्र जीवन से ही राजनीति में कदम रखने वाले राज मंगल यादव जिला पंचायत सदस्‍य और अध्‍यक्ष रह चुके थे

pnews
Author: pnews

Leave a Comment