Follow Us

स्‍कूल वैन में चालक ने मासूम से की हैवानियत, प्रिंसिपल बोलीं-घर में किसी को बताना नहीं

स्‍कूल वैन में चालक ने मासूम से की हैवानियत, प्रिंसिपल बोलीं-घर में किसी को बताना नहीं

कानपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां रावतपुर स्थित एक निजी स्‍कूल के वैन चालक ने 6वीं क्‍लास की छात्रा से दुष्‍कर्म किया. इतना ही नहीं पीड़‍ित छात्रा ने जब इसकी शिकायत स्‍कूल की प्रधानाचार्य और शिक्षिका से की तो उन्‍होंने उसे शांत रहने की नसीहत दे दी. छात्रा ने जब परिजनों से आपबीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पूरे मामले में कानपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

स्‍कूल ले जाते समय घटना को अंजाम दिया
दरअसल, रावतपुर थाना क्षेत्र में जीपीएस स्‍कूल है. पीड़‍िता इसी स्‍कूल में कथा 6 की छात्रा है. छात्रा स्‍कूल वैन से घर आती-जाती है. जानकारी के मुताबिक, रोजाना की तरह शुक्रवार को सुबह आठ बजे वैन चालक छात्रा को घर से लेकर स्‍कूल के लिए निकला था.

सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया
आरोप है कि वैन चालक छात्रा को सुनसान जगह पर ले गया. यहां वैन चालक ने वैन में ही कक्षा 6 की छात्रा के साथ रेप किया. इस दौरान उसकी छात्रा बेहोश हो गई. इसके बाद वैन चालक छात्रा को स्‍कूल के बाहर छोड़कर भाग गया. छात्रा जब स्‍कूल पहुंची तो घटना की शिकायत प्रिंसिपल और अन्‍य शिक्षिकाओं से की.

प्रिंसिपल ने मुंह बंद रखने की सलाह दी
आरोप है कि प्रिंसिपल और टीचरों ने उसे मुंह बंद रहने की सलाह दी. स्‍कूल प्रबंधन को जानकारी हुई तो उसने भी चुप्‍पी साध ली. इसके बाद स्‍कूल की छुट्टी होने पर छात्रा को दूसरी वैन से घर छोड़ दिया गया. घर पहुंचकर छात्रा ने परिजनों से आपबीती बताई.

क्‍या बोले एसीपी?
कानपुर के एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि रावतपुर स्थित स्कूल की एक नाबालिग छात्रा वैन से स्कूल जा रही थी. वैन चालक ने उसके साथ गलत काम किया. छात्रा ने इस घटना की जानकारी स्कूल की टीचरों को दी, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई. इसके खिलाफ परिजनों की तहरीर पर वैन चालक और टीचरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment