Search
Close this search box.

सीवान में AIMIM नेता आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या, घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव

सीवान में AIMIM नेता आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या, घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव

बिहार में बीते कुछ दिनों से अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. आम आदमी से लेकर खास तक कोई भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. ताजा मामला सीवान से है, यहां AIMIM के जिला अध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने AIMIM नेता आरिफ जमाल के पेट में एक गोली मारी थी. इसके बाद उन्हें सदर अस्पताल से एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त आरिफ जमाल एक फास्ट फूड की दुकान पर खड़े थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उनको गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा गांव की है. बता दें कि कुतुबुद्दीन अहमद के बेटे आरिफ जमाल हुसैनगंज के रहने वाले थे. वह AIMIM पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. इसके अलावा सीवान में AIMIM के जिला अध्यक्ष भी थे.

बताया जा रहा है कि आरिफ जमाल अपने फास्ट फूड के दुकान पर खड़े थे. तभी करीब तीन की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने आरिफ जमाल पर गोली चला दी. इस दौरान एक गोली आरिफ जमाल के पेट में जा लगी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल आरिफ जमाल को सदर अस्पताल लाया गया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजन उन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर चले गए. इस दौरान आरिफ जमाल की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे घटना की जांच में जुटी हुई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment