Follow Us

कन्या विवाह सम्मेलन को लेकर धीरेंद्र शास्त्री की बड़ी घोषणा, इस बार दूल्हा-दुल्हन को तोहफे में मिलेगी ये चीज

कन्या विवाह सम्मेलन को लेकर धीरेंद्र शास्त्री की बड़ी घोषणा, इस बार दूल्हा-दुल्हन को तोहफे में मिलेगी ये चीज

छतरपुर के बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंन्द्र शास्त्री ने मार्च महीने में होने वाली भागवत कथा और कन्या विवाह की तैयारियों को लेकर रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान बाबा ने बताया कि इस बार कन्या विवाह मे जोड़ें में बनने वाले दूल्हा-दुल्हन को उपहार में गृहस्थी के सामान के साथ मोटरसाइकिल भी दी जायेगी.

राम मंदिर के लिए जाहिर की खुशी
बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा मे शामिल होने के लिये आमंत्रण पत्र मिलने की खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि यदि आमंत्रण पत्र नहीं भी मिलता तब भी वह अयोध्या जाते चाहे कार्यक्रम स्थल पर उन्हें घुसने नहीं मिलता तो वह सरयू नदी मे डुबकी लगाकर आ जाते. उन्होंने बागेश्वर धाम पर केंन्द्र की मदद से कोरिडोर बनने की उम्मीद जाहिर की. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी फरवरी महीने आबूधाबी जा रहे हैं. जहां विशाल मंदिर का वह उद्घाटन करेंगे ,जो खुशी की बात है.

लाउडस्पीकर हटाने पर दी प्रतिक्रिया
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव सरकार द्वारा धार्मिक स्थलों से लाउड स्पीकर हटाए जाने के निर्देश पर उन्होंने ने कहा कि, मस्जिदों से तो लाउडस्पीकर हटना चाहिए. आगामी लोकसभा चुनाव मे किसी विशेष पार्टी का समर्थन न करते हुए इशारो ही इशारों में बाबा ने कहा कि, सनातन धर्म को मजबूत करने वाले को लोगों को समर्थन देना चाहिए. वहीं इसके अलावा उन्होंने एक बार फिर अपनी शादी की अटकलों को लेकर कहा कि कुछ वीडियो आए जो सनातन धर्म का उल्लंघन कर रहे हैं. उस वीडियो पर कुछ लोगों ने उन पर शादी करने का दबाब डाला है जो कि गलत है. उन्होंने कहा कि वह अपने माता -पिता की मर्जी से शादी करेंगे.

कौन हैं पं. धीरेंद्र शास्त्री
धीरेंद्र शास्त्री का जन्म 04 जुलाई 1996 को छतरपुर जिले के गढ़ा ग्राम में हुआ था. पंडित धीरेंद्र दो भाई और एक बहन हैं. इनके बहन का नाम रीता गर्ग, भाई का नाम सालिग राम गर्ग, माता का नाम सरोज औ पिता का नाम रामकृपाल है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment