Follow Us

दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, चाकूबाजी में 2 महिला समेत तीन गंभीर रूप से घायल

दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, चाकूबाजी में 2 महिला समेत तीन गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट एवं चाकू बाजी में एक ही पक्ष के दो महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है.यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया गांव की है.

पीड़ित गणेश दास ने बताया कि वह ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है और जब वह रिक्शा चला कर वापस अपने घर पहुंचा तो देखा कि आलोक दास अपने परिवार के अन्य सदस्यों एवं बाहर से अपराधियों को बुलाकर उसकी पत्नी तथा मां की पिटाई कर रहा था और जब वह छुड़ाने गया तो आलोक दास ने उस पर चाकू से हमला कर दिया तथा हॉकी स्टिक एवं लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी जिससे उनका हाथ टूट गया एवं उनकी पत्नी का भी हाथ टूट गया.

इतना ही नहीं पीड़ित गणेश दास ने आरोप लगाया है कि जब वह मंझौल में अपना इलाज करा रहे थे तो वहां भी आलोक दास अपने अन्य सहयोगियों के साथ हथियार लेकर पहुंच गए और जान से मारने की धमकी देने लगा. फिलहाल गणेश दास के द्वारा मुफस्सिल थाने में लिखित रूप से आवेदन दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार आलोक दास एवं गणेश दास दोनों पड़ोसी हैं एवं गणेश दास के घर पर जो बिजली का तार गया था वह टूटकर गिर गया था और इसी बात को लेकर गणेश दास एवं आलोक दास में विवाद हुआ . फिलहाल दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है . पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment