Follow Us

बिहार में अपराधी बेलगाम! चोरों ने दारोगा को मारी गोली,चोरी करते समय पहुंच गई थी पुलिस

बिहार में अपराधी बेलगाम! चोरों ने दारोगा को मारी गोली,चोरी करते समय पहुंच गई थी पुलिस

बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. यहां बेऊर थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने एक दारोगा को गोली मार दी. घायल दारोगा का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है, जहां वे खतरे से बाहर बताए जा रहे है. पुलिस ने हालांकि तीन चोरों को पकड़ लिया है.

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को रविवार की देर रात करीब दो बजे सूचना मिली कि सात की संख्या में बदमाश बेऊर चौक के पास एक टेलीकॉम टावर में बैटरी चोरी कर रहे हैं.

इस सूचना के आधार पर दारोगा फूलनराम पुलिस टीम के साथ वहां पहुंच गए. चोरों ने पुलिस को आता देख फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली दारोगा के दाहिने हाथ में जा लगी. इस बीच, पुलिस ने भाग रहे तीन चोरों को दौड़ाकर पकड़ लिया, लेकिन चार बदमाश भागने में सफल रहे.

अधिकारी ने बताया कि घायल दारोगा को तत्काल स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्तौल और तीन गोली बरामद किया है. पुलिस फरार चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इस घटना के बाद इलाके के लोगों के लोगों में गुस्सा है. वो पुलिस प्रशासन पर ही सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब यहां पुलिस ही अपराधियों से सुरक्षित नहीं हैं तो वो आम आदमियों की सुरक्षा कैसे करेंगे. फिलहाल पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment