Follow Us

स्कॉर्पियो गाड़ी पर तेजस्वी का झंडा, अंदर अवैध हथियारों का जखीरा, पुलिसवालों के भी उड़े होश

स्कॉर्पियो गाड़ी पर तेजस्वी का झंडा, अंदर अवैध हथियारों का जखीरा, पुलिसवालों के भी उड़े होश

बिहार के नालंदा में पुलिस ने एक काले रंग की स्कॉर्पियो कार से भारी मात्रा में अवैध असलहों को बरामद किया है. खास बात ये है कि गाड़ी में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पार्टी का झंडा लगा हुआ था. पुलिसवालों ने जब गाड़ी के अंदर से असलहों को बरामद किया तो उनकी भी आंखें चौंधियां गईं. पूरा मामला चंडी थाना क्षेत्र के रुखाई रेलवे हॉल्ट के पास का है. यह कार्रवाई शनिवार (23 दिसंबर) की रात को की गई.

बताया जाता है कि पुलिस ने कार की तलाशी ली तो तीन कट्टा और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस मिला. इस मामले में पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए बदमाशों की शिनाख्त माधोपुर बख्तियारपुर निवासी रौशन कुमार, भटन्ना निवासी अजीत सिंह, चंदा निवासी नरेश यादव, चंदा निवासी विवेक यादव और कांधुपीपर निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है. बदमाश गाड़ी में आरजेडी का झंडा लगाकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहे थे.
हथियार को कहां ले कर जा रहे थे इस मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है. इस मामले में थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक स्कॉर्पियो का चालक पुलिस को देखकर तेज रफ्तार में गाड़ी भगाने लगा. पुलिस को शक हुआ तो खदेड़कर पकड़ा गया. जिस स्कॉर्पियो को पकड़ा गया उस पर आरजेडी का झंडा लगा हुआ था. कुल पांच बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. कुछ बदमाशों पर कई मामले दर्ज हैं. सभी बदमाश अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment