Search
Close this search box.

अनूपगढ़ एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

अनूपगढ़ एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के निवासी एक परिवार की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. पंजाब के मोगा जिले के बुट्टर कलां के पास कार पर डंपर पलट जाने के कारण एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत शुक्रवार को हो गई थी. आज रविवार को पांच के शव जब एक साथ रामसिंहपुर पहुंचा तो चीख पुकार मच गई

जब रतनसिंह के दोनो बेटे सोहवत और कर्मजीत सिंह तथा उनकी पत्नियों लवप्रीत कौर और मनप्रीत कौर के शव एक साथ चार एंबुलेंस में घर पहुंचे तो पिता रतन सिंह,दादा त्रिलोचन सिंह,मां दलबीर कौर और तीन बहनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. बहने तो शव को देखते ही बेहोश हो गई और वहीं करमजीत सिंह और मनप्रीत कौर 5 साल की बेटी नवनीत कौर यह सब देखकर खामोश रहकर आंखों ही आंखों से कई सवाल पूछ रही थी.

गमगीन माहौल में शवों को एंबुलेंस से नीचे नहीं उतारा गया और एंबुलेंस में ही अंतिम दर्शन करवाने के बाद रामसिंहपुर मंडी की कल्याण भूमि में चारों शवों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया. एक ही परिवार के चार सदस्यों की हुई मौत की अंतिम यात्रा में रामसिंहपुर मंडी सहित आसपास क्षेत्र के भी काफी संख्या में लोग शमिला हुए और इस दर्दनाक हादसे से सबकी आंखे नम थी.
इस भीषण सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों और उनकी पत्नियों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी. शनिवार को मोगा जिले में चारों शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया और आज सुबह लगभग 10:20 पर चारों शव एक साथ चार एम्बुलेंसों में रामसिंहपुर पहुंचे. सबसे पहले छोटे बेटे सोहावत,उसके बाद उसकी पत्नी लवप्रीत कौर फिर बड़े बेटे करमजीत और सबसे अंत में करमजीत की पत्नी मनप्रीत कौर के शव की एम्बुलेंस घर के बाहर पहुंची.

जैसे ही चारों के शव रामसिंहपुर में मृतकों के घर के सामने पहुंचे उसी समय मृतकों के घर और गली में हाहाकार मच गया. मृतकों के परिजन एक दूसरे को ढांढस देने का प्रयास कर रहे थे मगर वह खुद भी अपने आप को हौसला नहीं दे पा रहे थे.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment