Search
Close this search box.

राजस्थान में वर्दी हुई शर्मसार! 3 कांस्टेबल ने नाबालिग से किया गैंगरेप

राजस्थान में वर्दी हुई शर्मसार! 3 कांस्टेबल ने नाबालिग से किया गैंगरेप

राजस्थान पुलिस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अलवर जिले में तीन पुलिसकर्मियों पर एक नाबालिग से गैंगरेप करने का आरोप लगा है. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है. इस मामले में तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस अधीक्षक तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले को लेकर पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज करवाई है. उसने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी से रैणी थाने के कांस्टेबल मान सिंह जाट, अविनाश और मालाखेड़ा थाने के कांस्टेबल राजू पिछले दो सालों से रेप करते आ रहे हैं. राजू पहले राजगढ़ डीएसपी कार्यालय में तैनात था, तब वह रैणी इलाके में आता रहता था.

पीड़िता ने बताया कि वह पहले अलवर में पढ़ती थी, उस वक्त वह नाबालिग थी. उस वक्त कांस्टेबल अविनाश ने उसकी बेटी को धमकी दी और कहा कि तेरे भाई को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार करके जेल में डाल दूंगा. इससे नाबालिग लड़की डर गई. वहीं, एक दिन कांस्टेबल अविनाश ने नाबालिग के पास अलवर में उसके कमरे पर गया और डरा धमका कर दूसरे कमरे पर ले गया. उसको वहां ले जाकर
उसके साथ बारी-बारी से रेप किया गया.

पिछले महीने भी एक कांस्टेबल उनके घर पर आया, उस वक्त पीड़िता के घरवाले खेत पर गए हुए थे. पुलिसकर्मी नाबालिग को घसीटता हुआ दूसरे कमरे में ले गया और वहां जाकर रेप किया. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी तीनों पुलिसकर्मी पिछले 2 साल से उसकी बेटी से साथ दुष्कर्म कर रहे हैं.

वहीं, अलवर जिला पुलिस अधीक्षक ने यह घटना सामने आने के बाद खानापूर्ति की और तीनों पुलिसकर्मियों को बस लाइन हाजिर किया. तीनों आरोपी पुलिसकर्मी ग्रामीण थाना क्षेत्रों में तैनात हैं.
इस मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अलवर तेजपाल सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है और इस घटना की जांच राजगढ़ पुलिस उपाध्यक्ष उदय सिंह मीणा कर रहे हैं. फिलहाल तीनों आरोपियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment