Follow Us

पति निकला हैवान, पत्नी ने खर्च के पैसे का नहीं दिया हिसाब तो कर दी हत्या

पति निकला हैवान, पत्नी ने खर्च के पैसे का नहीं दिया हिसाब तो कर दी हत्या

राजधानी रांची के पंडरा ओपी इलाके में सुनील कुमार ने अपनी पत्नी की सिर्फ इस वजह से हत्या कर दी क्योंकि उसने खर्च के पैसे का हिसाब नहीं दिया. निर्मम तरीके से की गई हत्या के बाद आरोपी ने अपने सभी रिश्तेदारों को व्हाट्सएप के जरिए मृतक की तस्वीर भी भेजी और लिखा कि कमरे में डेड बॉडी पड़ी है.
फर्श पर पड़े खून से लथपथ पूनम एक्का का कसूर सिर्फ इतना था कि पूनम ने पति द्वारा रोजाना दिए गए खर्च का हिसाब नहीं दिया था. हिसाब नहीं देना पूनम के लिए इतना बड़ा गुनाह हो गया कि इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी और एक हंसते खेलने परिवार का अंत हो गया. लेकिन, यह घटना उनके 4 साल के बच्चे को ज़िंदगी भर का ज़ख्म दे गया क्योंकि मां तो अब दुनिया में नहीं रही और पिता जेल की सलाखों के पीछे चला गया.

आरोपी पति सुनील कुमार ने अपनी पत्नी की हथौड़ी से मार कर हत्या तो कर दी लेकिन शायद उसके लिए यह काफी नहीं रहा इसीलिए तो इतना ही नहीं अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने कमरे और उसे कमरे में पड़ी लाश की तस्वीर भी खींची और उसके बाद अपने तमाम सगे संबंधियों को तस्वीर भी भेज कमरे में लाश होने की जानकारी दी. मृतक पूनम की बहन और मां की अब बस इतनी सी मांग है कि आरोपी ने जैसा कृत किया है उसके मुताबिक उसे सजा दी जानी चाहिए.

बहरहाल इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सुनील कुमार ने पुलिस के समक्ष सरेंडर भी कर दिया और उसे जेल भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. लेकिन, इस घटना से पूरा परिवार और समाज आहत है और लोगों को बस इस बात की चिंता सता रही है कि इस विवाद में आखिर उस नन्हे मासूम का क्या कसूर और अब उसके भविष्य का क्या होगा?

pnews
Author: pnews

Leave a Comment