Follow Us

हाथ-पैर बांध मुंह में ठूंसा कपड़ा, दलित महिला को अगवा कर किया गैंगरेप

हाथ-पैर बांध मुंह में ठूंसा कपड़ा, दलित महिला को अगवा कर किया गैंगरेप

बाराबंकी जिले से एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक दलित महिला का पहले चार मुस्लिम लड़कों ने कार से अपहरण किया. फिर उसे लेकर एक खाली घर में पहुंचे. जहां उसके हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर गैंगरेप किया. पीड़ित महिला ने किसी तरह मोबाइल से अपने घर वालों को सूचना दी, तब जाकर मौके पर पुलिस पहुंची. पीड़ित परिवार ने जब बाराबंकी एसपी से मदद की गुहार लगाई है.

देवा थाना क्षेत्र का मामला
यह पूरी वारदात बाराबंकी में देवा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ी है. जहां की पीड़ित महिला ने बताया कि उसका ससुराल वालों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इससे नाराज होकर वह ससुराल से मायके जाने के लिये निकली. जैसे ही सड़क पर आई, पीछे से आ रही एक कार पर बैठे चार लोगों ने उसे छोड़ देने की बात कही. महिला ने बताया कि उन लोगों ने उसे छोड़ने के बजाय जबरन अपहरण कर लिया. सभी चार लोगों ने उसे एक घर में बंद करके बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. महिला के मुताबिक सभी नशे में धुत होकर सो गये, तब उसने मोबाइल से अपने घर वालों को फोन किया तब पुलिस को जानकारी मिली.

पुलिस पर लगाए आरोप
पीड़िता ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और उसे लेकर थाने गई. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी मदद करने के बजाय उल्टा उसे ही धमकाया और सुलह करने का दबाव बनाने लगी. साथ ही उसका जबरन गलत बयान करवाया. वहीं पीड़ित महिला के परिजनों ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये. परिजनों ने बताया कि पुलिस उनकी लड़की और दामाद दोनों को थाने में बिठाये रही और मिलने नहीं दिया. सुलह करने की शर्त पर पुलिस ने उन लोगों को लड़की से मिलवाया.

क्या बोले अपर पुलिस अधीक्षक
वहीं बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सीएन सिन्हा ने बताया कि 25 दिसंबर को देवा थाने में जब इस संबंध में सूचना मिली. उसके तुरंत बाद ही इसे लेकर मुकदमा दर्ज किया गया. पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया है. एएसपी के मुताबिक पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जितने भी अभियुक्तों की जानकारी इस मामले में मिलेगी. सभी को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment