Search
Close this search box.

गोली मारकर महिला की हत्या, शव को ठिकाने लगाने के लिए अपनाया ये रास्ता

गोली मारकर महिला की हत्या, शव को ठिकाने लगाने के लिए अपनाया ये रास्ता

हापुड़ जनपद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जिले के थाना सिंभावली क्षेत्र में गंग नहर के किनारे पटरी पर एक महिला का शव पड़ा मिला. देखते ही देखते यह खबर पूरे इलाके में पानी की तरह फैल गई. महिला के सिर और छाती पर गोलियों के निशान थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या गोली मारकर की गई है. घटना के बाद एसपी अभिषेक वर्मा, सिंभावली थाने की पुलिस और फील्ड यूनिट की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है.

जानकारी के अनुसार खुड़लियां गांव के ग्रामीणों ने एक महिला का शव खून से लथपथ मध्य गंग नहर की पटरी के किनारे देखा. बताया जा रहा है कि महिला के शरीर सिर और छाती पर अलग-अलग दो गोलियों के निशान थे, जिससे प्रतीत हो रहा है कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है और शव को ठिकाने लगाने के लिए नहर के किनारे फेंका गया है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक वर्मा, सिंभावली थाने की पुलिस और फील्ड यूनिट टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है. वहीं, एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि महिला के शव पड़ा मिलने की सूचना मिली थी. जिस पर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. उसके शरीर पर चोट के निशान हैं. पुलिस महिला की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment