Search
Close this search box.

चूरु के सरदारशहर में 8वीं की छात्रा से टेलर ने की छेड़खानी, जबरन दुकान में ले जाकर किया घिनौनी हरकत

चूरु के सरदारशहर में 8वीं की छात्रा से टेलर ने की छेड़खानी, जबरन दुकान में ले जाकर किया घिनौनी हरकत

चूरु जिले के सरदारशहर स्थित रोडवेज बस स्टैंड के पीछे 13 दिसंबर को ट्यूशन से घर जा रही आठवीं क्लास की छात्रा के साथ इसाक टेलर द्वारा की गई छेड़छाड़ मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सर्व समाज की ओर से सोमवार को पुलिस थाने के आगे धरना लगाया गया.

इस दौरान धरने पर मौजूद लोगों ने जमकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की गई. धरने पर बैठी पूर्व नगर पालिका अध्यक्षा सुषमा पिंचा, शिल्पा स्वामी महिमा शर्मा आदि ने कहा कि 13 दिसंबर को ट्यूशन से घर जा रही आठवीं क्लास की छात्रा के साथ इसाक टेलर ने जबरदस्ती दुकान में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की.

छात्रा के दादा द्वारा इसाक टेलर के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत नामजद मामला दर्ज करवाया गया था, लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है, पुलिस ने आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर इतिश्री कर ली. जबकि मामला पोक्सो एक्ट का था उस मामले के तहत आरोपी को गिरफ्तार ही नहीं किया गया.
इस दौरान थाना अधिकारी मदनलाल बिश्नोई ने काफी बार समझाइस का प्रयास किया लेकिन धरने पर बैठे लोग आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे. उसके बाद नगर परिषद सभापति राजकरण चौधरी भी धरना स्थल पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए. इसके बाद सभापति राजकरण चौधरी और पुलिस प्रशासन के बीच वार्ता हुई.

पुलिस प्रशासन का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया था और उसी के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा लेकिन पॉक्सो कोर्ट बंद होने के कारण आरोपी को 2 जनवरी को गिरफ्तार कर पोक्सो कोर्ट में पेश किया जाएगा. थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद धरने पर बैठे लोगों ने कहा कि अगर 2 जनवरी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो फिर से उग्र आंदोलन किया जाएगा.

इस अवसर पर मनोनीत पार्षद चंपालाल सैनी, आर्यावर्त सेना के अध्यक्ष रामचंद्र प्रजापत, संस्थापक दिवाकर शर्मा, विश्व हिंदू परिषद के शिवदयाल पारीक, महिमा, मिनाक्षी, खुशबू, प्रियंका, भाजपा महिला मोर्चा तहसील अध्यक्ष कांता भोजक, उमाशंकर शर्मा, ज्याणी लुहार, सुरेश प्रजापत, हरिकिशन पेडीवाल, श्रवण, ताराचंद रैगर, बाबू शर्मा, रविकांत सैनी, गोविंद सहित बड़ी संख्या में लोग धरने पर बैठे.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment