Follow Us

KBC पहुंचे ईशान किशन, अमिताभ बच्चन ने क्रिकेटर को दी शादी से जुड़ी सलाह

KBC पहुंचे ईशान किशन, अमिताभ बच्चन ने क्रिकेटर को दी शादी से जुड़ी सलाह

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन को शादी की सलाह देते हुए कहा कि पत्नी परिवार की ‘सरकार’ होती है. मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने जून, 1973 में एक्ट्रेस जया के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. दंपति के दो बच्चे हैं- अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन. अभिषेक की शादी पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से हुई है और उनकी एक बेटी आराध्या है.

वहीं, श्वेता की शादी बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई है और दंपति की बेटी नव्या और बेटा अगस्त्य हैं. क्विज आधारित रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15′ के होस्ट बिग बी ने एपिसोड 96 में क्रिकेट सेंसेशन ईशान और स्मृति मंधाना का हॉट सीट पर स्वागत किया. खेल शुरू होने से पहले, ईशान ने अमिताभ से पूछा,’खेल शुरू करने से पहले मेरा एक सवाल है. कौन बनेगा करोड़पति और क्रिकेट एक जैसे खेल हैं. खेल में एक अंपायर (कंप्यूटर की ओर इशारा करते हुए) होता है. आप ऐसे गेंदबाज हैं जो हम पर सवाल उठाएंगे. हम ऐसे बल्लेबाज हैं जो बचाव करेंगे. जो फैसला देता है वह अंपायर है.’

25 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा, ‘यहां किसने तय किया कि पहले बल्लेबाजी और गेंदबाजी कौन करेगा? हमें पहले टॉस करना होगा.’ फिर टॉस हुआ और ईशान और स्मृति ने इसे जीत लिया. इसके बाद ईशान ने कहा, “हम पहले दो सवाल पूछना चाहते हैं.” ‘शोले’ अभिनेता ने कहा, “कृपया आसान सवाल पूछें.”

ईशान ने कहा, “वे वास्तव में आसान होंगे, सर. आपको थोड़ा दिमाग लगाना पड़ सकता है. आपके पास चार विकल्प हैं.” बिग बी ने कहा: “क्या सवाल है?” ईशान ने आगे कहा,’नहीं, सवाल बाद में पूछा जाएगा. मैं पहले विकल्प दूंगा. पहला विकल्प है ‘खुदा गवाह’, दूसरा विकल्प है ‘सरकार’, तीसरा है ‘डॉन’ और चौथा है शहंशाह. सवाल यह है कि जया मैम के नाम के बाद आप इनमें से किस फिल्म का टाइटल जोड़ना चाहेंगे?

81 वर्षीय स्टार ने कहा, ‘निस्संदेह, टाइटल ‘सरकार’ होगा. और यहां जितने भी पुरुष विवाहित हैं, वे अपनी पत्नी के नाम के साथ यही उपाधि जोड़ेंगे. सही? खैर, एक पत्नी घर संभालती है इसलिए आपको उसके सामने झुकना ही चाहिए. वह सरकार है.’ ईशान ने कहा, “मुझे आपसे यह सलाह पाकर खुशी हुई.” ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ सोनी पर प्रसारित होता है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment