Follow Us

गाड़ी के टूटे शीशे…पुलिस टीम पर पथराव, कैदी की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

गाड़ी के टूटे शीशे…पुलिस टीम पर पथराव, कैदी की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

बिहार के जमुई में 26 दिसंबर, 2023 दिन मगलवार को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान कैदी वार्ड में एक कैदी की मौत हो गई थी. कैदी की मौत के बाद जेल प्रशासन की तरफ से कैदी शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया था. इधर, कैदी के शव देर शाम गांव पहुंचने के बाद 27 दिसंबर, दिन बुधवार की सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने परिजनों के सहयोग से झाझा गिद्धौर मुख्य मार्ग संसारपुर इलाके के पास सड़क जाम कर दिया.

सड़क जाम होने से आवागमन बाधित हो गई है. सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग गई है. सड़क जाम को हटाने गईं पुलिस टीम से अक्रोशित ग्रामीण पुलिस से उलझ गए, जिसके बाद पुलिस टीम ने लाठियां भांजने लगी. इस दौरान भीड़ के लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव भी कर दिया. पुलिस ने हल्के बल प्रयोग करते हुए ग्रामीणों को खदेड़ दिया और सड़क जाम को हटा दिया है.

इस घटना में दो पुलिसकर्मी आंशिक रूप भी घायल होने की सूचना है. सड़क जाम सुबह 6 बजे से सड़क जाम थी. इस दौरान दो किलो मीटर तक गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हुई थी. फिलहाल, हालात नियंत्रण में है और सड़क जाम को हटा लिया गया है
बता दें कि जमुई जेल में बंद कैदी की अचानक तबियत बिगड़ गई थी. उसके पेट में दर्द की शिकायत पर 25 दिसंबर, 2023 दिन सोमवार की देर रात सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. मृतक कैदी की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के संसारपुर गांव के प्रदीप यादव के रूप में हुई थी. जमीन विवाद मामले में वह 14 दिसंबर 2023 को जेल गया था. परिजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि प्रदीप यादव की मौत जेल के अंदर पिटाई से हुई थी. फिलहाल, मामले में अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment