Follow Us

बारात में DJ बना डेंजर! डांस को लेकर मारपीट, 1 की मौत, 5 की हालत नाजुक

बारात में DJ बना डेंजर! डांस को लेकर मारपीट, 1 की मौत, 5 की हालत नाजुक

बिहार के समस्तीपुर में बारात में डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक की पहचान शिव शंकर राय के रूप में की गई है. वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से जख़्मी बताए जा रहे हैं. सभी घायलों का इलाज अलग-अलग निजी क्लीनिक में जारी है. मामला पटोरी थाना क्षेत्र के तारा धमौन गांव का है.

डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद
इस घटना से आक्रोशित लोगों ने चंदन चौक के पास पटोरी- मदुदाबाद , पटोरी – समस्तीपुर मार्ग को जमकर आगजनी किया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि तारा धमौन गांव के संजय राय की पुत्री की शादी में बिशनपुर पहाड़पुर से बारात पहुंची थी. द्वारपूजा लगने के दौरान डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर नोकझोंक हुई.

मारपीट में एक की मौत
वहीं, जब बाराती पक्ष के लोग खाना खाकर लौट रहे थे. इसी बीच देर रात पहले से घात लगाए असामाजिक तत्व के लोगों ने धमौन रेलवे गुमती के पास अचानक हमला कर दिया. इस घटना में शिव शंकर राय नाम के व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख़्मी हो गए. आनन-फानन में सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया.
इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किए गए घायल
घायलों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया. इस घटना से नाराज लोगों ने चंदन चौक के पास सड़क जाम कर आगजनी किया. घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त है. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति का जाएगा लिया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment