Follow Us

भांजे के बर्थडे में देसी कट्टा ले जाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भांजे के बर्थडे में देसी कट्टा ले जाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर जिले में शराब जांच के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां एक युवक को कैमूर जिले के समेकित जांच चौकी मोहनिया से देसी कट्टा के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह अपने भांजा के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहा था तभी पुलिस ने जांच के दौरान गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के अमांव गांव का छोटू प्रजापति का 19 वर्षीय पुत्र भुवनेश्वर प्रजापति बताया जा रहा. जहां पुलिस युवक को गिरफ्तार करने के बाद आरोपी युवक से पूछताछ करते हुए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में मेडिकल जांच करा कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

डीएसपी हेडक्वार्टर साकेत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के अमाव गांव का भुवनेश्वर प्रजापति मोहनिया थाना क्षेत्र के भरखर अपने भगीना के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहा था. तभी कैमूर जिले के समेकित जांच चौकी मोहनिया पर पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी. पुलिस की जांच को देखकर वह भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल द्वारा उसे दौड़ा कर पकड़ लिया गया. उसके बाद उसके वाहन और शरीर की जब जांच शुरू की गई उसके कमर से एक देसी कट्टा बरामद किया गया. पुलिस जब्त देसी कट्टा के बारे में पूछताछ कर रही हैं.

प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया कि वह मोहनिया थाना क्षेत्र के भरखर अपने भांजा के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए कट्टा लेकर जा रहा था, तभी वह पकड़ा गया. इसके बाद आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर मोहनिया थाना लाई. जहां कागजी कार्रवाई पूरा करने के बाद अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में मेडिकल जांच करा कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी का इतिहास जानने की कोशिश कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment