Follow Us

मटन दुकानदार की गोली मारकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

मटन दुकानदार की गोली मारकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में 27 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार की सुबह-सुबह मटन दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने मटन दुकानदार को गोली मारकर फरार हो जाते हैं. घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले में कार्रवाई का शासन देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

मुजफ्फरपुर शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग की है. यहां इलाके में सुबह-सुबह एक मटन व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दिया गया है. इस हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं, अब मामले से जुड़ा सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया हैं, जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने मटन व्यवसायी अफरोज खन्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. फुटेज के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई हैं.

बता दें कि 27 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार की सुबह-सुबह महराजी पोखर निवासी अफरोज खन्नी रोजाना की भांति रामबाग स्थित अपने मटन की दुकान पर पैदल जा रहा था, तभी बाईक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी. जिसका सीसीटीवी फूटेज सामने आया हैं. हालांकि, हत्या के पीछे क्या कुछ कारण है इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कई तरह की चर्चाओं का बाजार भी गर्म है. वहीं, घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया है.
मौके पर पहुंचे सिटी ASP अवधेश दीक्षित ने बताया कि एक मीट कारोबारी को बाइक सवार दो व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment