Follow Us

सेक्टर-65 बायपास रोड पर आपस में टकराए दो डंपर, चालक की जलकर हुई दर्दनाक मौत

सेक्टर-65 बायपास रोड पर आपस में टकराए दो डंपर, चालक की जलकर हुई दर्दनाक मौत

फरीदाबाद के सेक्टर 65 बायपास रोड पर एक अनियंत्रित डंपर आगे जा रहे डंपर से टकरा गया, जिसके चलते पिछले डंपर का डीजल का टैंक फट गया और आग लग गई. इस आग ने दोनों डंपरों को चपेट में ले लिया. आग लगने के बाद सामने जा रहे डंपर का चालक और उसका परिचालक कूद गया, जिसके चलते उसकी जान बच गई, लेकिन पीछे डंपर चालक जिससे टक्कर लगी थी. वह चालक डंपर से निकल नहीं सका और उसकी डंपर के अंदर ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

यह तस्वीरें फरीदाबाद के सेक्टर 65 बायपास रोड की हैं, जहां दो डंपर आपस में टकरा गए और दोनो में आग लग गई, जिसके चलते पिछला डंपर चालक उसी में फंस गया और उसकी जलने के चलाते दर्दनाक मौत हो गई.

इस हादसे की जानकारी देते हुए बाल-बाल बचे डंपर चालक शैलेश ने बताया कि घटना सुबह लगभग पांच बजे की है. वह राजस्थान के कोटपुतली का रहने वाला है और जो सेक्टर 73 में अपने डंपर में रोड़ी भरकर जा रहे थे. पिछला डंपर भी रोड़ी से ही भरा हुआ था. शायद पिछले डंपर चालक को नींद आ गई और उसने उनके डंपर में टक्कर मार दी, जिसके चलते आग लग गई. हादसे के बाद वह और उनका परिचालक डंपर से कूदने में कामयाब हो गए, जिसके चलते उनकी जान बच गई, लेकिन इस हादसे में दोनों डंपर बुरी तरह जलकर स्वाह हो गए.

वहीं इस मामले में थाना आदर्श नगर के जांच अधिकारी एएसआई नेत्रपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वह घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर को पाया गया, लेकिन तब तक चालक की डंपर के अंदर जलकर मौत हो चुकी थी. फिलहाल फोरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल में भिजवाया जाएगा. फिलहाल मृतक ड्राइवर की पहचान उम्र 30 के रूप में हुई है, जो राजस्थान के सीकर रहने वाला था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment