Follow Us

इश्क में डूबे सिपाही ने बीवी बच्चों कों छोड़ विधवा महिला से रचाई शादी

इश्क में डूबे सिपाही ने बीवी बच्चों कों छोड़ विधवा महिला से रचाई शादी

कहते है इश्क में उम्र की कोई सीमा नहीं होती आगरा पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने इस कहावत को सही साबित कर दिया है. अलीगढ़ उत्तर प्रदेश पुलिस में आगरा पुलिस लाइन में तैनात अधेड़ मुख्य आरक्षी का अजीबो गरीब कारनामा सामने आया है. इस मामले मे अधेड़ सिपाही विधवा महिला के इश्क में इस कदर पागल है कि अपनी पत्नी और तीन बच्चों को छोड़कर उसे महिला के साथ कई वर्षों से रह रहा है. पत्नी जब भी उसके पास जाती है तो उसके साथ मारपीट करके उसको भगा देता है. इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता आज एसएससी से शिकायत की है.

अलीगढ़ के रहने वाला ये सिपाही फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस में बतौर मुख्य आरक्षी आगरा पुलिस लाइन में तैनात है. इस सिपाही से मुहब्बत में चूर होकर विधवा महिला से शादी रचा ली. दूसरी तरफ अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर उसके साथ रहने लगा. सिपाही की इस हरकत से उसके तीनों बच्चें दर-दर भटकनें को मजबूर हो गए. साथ महिला जब उससे अपने बच्चों का हक मांगती तो वह तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देता और वहां से भगा देता है.

इस पूरे मामले को लेकर महिला कई बार लिखित में शिकायत भी कर चुकी है,लेकिन अभी तक इस मामले में कोई पुलिस द्वारा संज्ञान नहीं लिया गया. महिला ने आज एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी को लिखित शिकायत दी है, कि उसके पति को उस महिला के चंगुल से मुक्त कराकर उसे न्याय दिलाया जाए. हालांकि एसएसपी ने इस पूरे मामले का संज्ञान लेकर आवश्यक कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment