Search
Close this search box.

डीसी-एसपी ऑफिस के दो ड्राइवरों ने महिला से किया गैंगरेप

डीसी-एसपी ऑफिस के दो ड्राइवरों ने महिला से किया गैंगरेप

झारखंड के पलामू में एक महिला से रेप के आरोप में जिले के डीसी और एसपी ऑफिस के दो ड्राइवरों को गिरफ्तार किया गया है. बताया गया पीड़िता पलामू के एक गांव की है. वह मेदिनीनगर शहर में डॉक्टर से इलाज कराने पहुंची थी.

रिचार्ज के लिए दुकान की तलाश कर रही थी महिला
मोबाइल का बैलेंस खत्म होने की वजह से वह रिचार्ज के लिए किसी दुकान की तलाश कर रही थी. इसी दौरान एक ड्राइवर से उसकी मुलाकात हुई. उसने महिला से पैसे लेकर उसका मोबाइल रिचार्ज कर दिया.

एक साथी के साथ मिलकर ड्राइवर ने किया रेप
महिला को मदद करने के नाम पर ड्राइवर उसे हाउसिंग कॉलोनी में अपने क्वार्टर में ले गया और अपने एक साथी के साथ मिलकर उसका रेप किया. पीड़िता उनके चंगुल से छुटकर मेदिनीनगर टाउन थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनकी पहचान डीसी और एसपी कार्यालय के ड्राइवर के रूप में हुई है. आरोपी ड्राइवरों के नाम धर्मेंद्र और प्रकाश हैं. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. दोनों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी चल रही है
टेक्निकल सेल की मदद से खंगाली गई मोबाइल लोकेशन
पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. टेक्निकल सेल (NS:SAIL) की मदद से इनके मोबाइल लोकेशन को खंगाला गया. तीनों का मोबाइल लोकेशन एक जगह मिला.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment