Search
Close this search box.

रॉड से पीट-पीटकर वार्ड पार्षद के पिता की हत्या, 3 को किया अधमरा, मची सनसनी

रॉड से पीट-पीटकर वार्ड पार्षद के पिता की हत्या, 3 को किया अधमरा, मची सनसनी

बिहार के वैशाली जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनपुर नगर पंचायत के वार्ड संख्या 6 में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां रास्ता घेरने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में बदमाशों ने वार्ड पार्षद के पिता की लोहे के रॉड से पीट पीट कर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके के सनसनी मची हुई है.

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, बीती रात पहाड़ी चौक गांव में स्थानीय संजय कुमार सिंह, दीपक कुमार सिंह, बिट्टू कुमार सिंह, रंजन कुमार सिंह समेत कई लोगों ने अरुण कुमार सिंह के घर का रास्ता घेर दिया था. सुबह जब गुरुवार को अरुण कुमार सिंह के भतीजे समेत अन्य लोग इट से घेरे हुए रास्ते को हटा रहे थे, तब ही संजय कुमार सिंह समेत उक्त नामजद लोगों ने आकर गाली गलौज करनी शुरू कर दी. विरोध करने पर बदमाशों ने लोहा के रॉड से मारपीट कर चार व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उन्होंने घायलों को इलाज के लिए सभी घायलों को अनुमंडल अस्पताल सोनपुर में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया. वहीं जांच के बाद सदर अस्पताल में डॉक्टर ने अरुण कुमार को मृत घोषित कर दिया. अरुण कुमार के मौत के बाद पंचायत में कोहराम मच गया.

वहीं, इस मामले को लेकर सोनपुर थाना अध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर ही पहुंच गई थी. पुलिस इस समय मृतक के परिजनों से जानकारी हासिल करने में लगी हुई है. इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment