Follow Us

2 करोड़ की चरस के साथ 3 गिरफ्तार

2 करोड़ की चरस के साथ 3 गिरफ्तार

बेतिया पुलिस (Bettiah Police) ने 28 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार को 10 किलोग्राम चरस बरामद किया है. जिसकी कीमत करीब दो करोड़ रुपए बतायी जा (Smugglers Arrested in Bettiah) रही है. इस दौरान पुलिस ने तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया (Smugglers Arrested in Bettiah) है. बेतिया पुलिस ने मेहंदिया बारी रोड से दो बाइक पर सवार संदिग्ध को गिरफ्तार किया, जिनके पास से पांच-पांच किलोग्राम चरस बरामद किया. गिरफ्तार (Smugglers Arrested in Bettiah) तीनों तस्करों का नाम क़ासिम आलम, बलिस्टर मियां और अब्दुलगनी मियां बताया गया है.

बेतिया एसपी अमरकेश डी ने बताया कि तीनों तस्कर को मनुआपुल ओपी और मुफ्फसील थाना की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को सफलता (Smugglers Arrested in Bettiah) मिली है. उन्होंने कहा कि तस्कर चरस की इस बड़ी खेप को महानगर ले जाने के फिराक में थे, जिसे पुलिस ने नाकाम (Smugglers Arrested in Bettiah) कर दिया.

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने 6 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार की रात तीन महिलाओं को चरस के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इन महिलाओं को बेतिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से गिरफ्तार किया था. पुलिस को इनके पास से करीब 4.5 किलोग्राम चरस बरामद किया था. चरस तस्करी में गिरफ्तार महिलाओं में एक पंजाब की रहने वाली थी.
तब कार्रवाई के दौरान डीएसपी ने बताया था कि महिला तस्करों में एक लड़की की उम्र महज 19 साल थी. जिसका नाम सपना कुमारी बताया गया था. वहीं, एक महिला तस्कर की उम्र 23 साल थी. इस महिला का नाम मिंटू देवी था. सबसे बड़ी बात ये बताई गई थी कि महिला तस्करों की सरगना पंजाब रहने वाली थी. इनके पास जब्त चरस की कीमत करीब एक करोड़ रुपए तक बताई गई थी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment