Follow Us

गौरव के उकसाने पर मंगेश ने युवती पर चढ़ाई कार, अब पुलिस करेगी हिसाब बराबर!

गौरव के उकसाने पर मंगेश ने युवती पर चढ़ाई कार, अब पुलिस करेगी हिसाब बराबर!

Jaypur राजधानी के जवाहर सर्किल थाना इलाके में होटल एवरलैंड विश के सामने कार से कुचल कर युवती की हत्या करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार रात को एक अन्य आरोपी गौरव नागपाल को गिरफ्तार किया है. आरोपी गौरव नागपाल होटल की रूफटॉप पर रेस्टोरेंट के निर्माण में मुख्य ठेकेदार के रूप में काम कर रहा था और जब मंगेश अरोड़ा ने राजकुमार व उमा सुथार के साथ झगड़ना शुरू किया तो बीच बचाव करने की बजाय गौरव ने ही मंगेश को भड़काने का काम किया.

गौरव द्वारा भड़काने पर ही मंगेश ने अपनी लग्जरी कार से राजकुमार व उमा को टक्कर मारी, जिसमें उमा की गाड़ी के नीचे कुचलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. गौरव के साथ ही पुलिस ने जितेंद्र सिंह उर्फ जेरी को भी गिरफ्तार किया है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मंगेश अपनी कार और लाखों रुपए की नगदी लेकर मानसरोवर स्थित जितेंद्र के आवास पर पहुंचा. वहां 9 लाख रुपए जितेंद्र को देकर जितेंद्र की कार लेकर आरोपी फरार हो गया. ऐसे में आरोपी की मदद करने के आरोप में जितेंद्र को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

बता दें ये ताजा मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर की है. जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में 26 दिसंबर की सुबह मध्यप्रदेश की रहने वाली युवती उमा सुथार की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की इस वारदात का वीडियो भी सामने आ गया था.

क्रिसमस की रात कहासुनी, 26 दिसंबर को हत्या
25 दिसंबर क्रिसमस की रात को राजकुमार और उमा सुथार जवाहर सर्किल ईलाके की एक होटल में पहुंचे थे जहां रूफ टॉप पर उनके रेस्टोरेंट का काम चल रहा था. इसी होटल में राजकुमार की पहचान वाला मंगेश अरोड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड मौजूद थे. किसी बात को लेकर दोनों पक्ष के बीच कहासुनी हो गई.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment