Follow Us

सांपला के नेशनल हाईवे पर हरे रंग की सूट में मिला महिला का शव, हाथ पर लिखा है रोशन

सांपला के नेशनल हाईवे पर हरे रंग की सूट में मिला महिला का शव, हाथ पर लिखा है रोशन

रोहतक के सांपला थाना के अंतर्गत में नेशनल हाईवे-9 पर बने नाले में आज पुलिस को एक अर्धनग्न महिला का शव पड़ा मिला. पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार महिला का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर शव यहां फेंका गया है. महिला के शव के पास दो चाकू भी मिले हैं और गले पर काटने का निशान भी है, जिससे यह जाहिर होता है कि महिला का गला रेतकर मर्डर किया गया है. अभी तक मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है, जिसकी उम्र तकरीबन 35 साल के है. महिला ने हरे रंग का शूट पहना हुआ है. साथ ही महिला के हाथ पर रोशन लिखा हुआ है. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

एनएच-9 के पास मिला शव
सांपला डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बहादुरगढ़ से रोहतक रोड एनएच-9 पर बेरी चौक के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ है. महिला की उम्र करीब 35 वर्ष प्रतीत हो रही है और उसके दाएं हाथ पर रोशन गुदा हुआ है. महिला ने हरे रंग की पजामी व सूट पहना हुआ है. शव की हालत को देखकर लग रहा है कि यह चार-पांच दिन पुराना है. प्रतीत हो रहा है कि किसी ने हत्या करके यहां डाल दिया है.

शव के पास से बरामद हुए 2 चाकू
उन्होंने बताया कि एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. घटनास्थल पर शव के पास से सब्जी काटने के 2 चाकू बरामद हुए है. सूट का आगे का हिस्सा काटा हुआ है, जिससे लग रहा है कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई है. डीएसपी राकेश ने बताया कि प्राथमिक दृष्टि से लग रहा है कि महिला का दुष्कर्म करके हत्या की गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment