Follow Us

हिस्ट्री शीटर ने अपनी शादी में बुलाए हथियार के साथ बाउंसर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिस्ट्री शीटर ने अपनी शादी में बुलाए हथियार के साथ बाउंसर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के राजतालाब थाना क्षेत्र के आदतन अपराधी और हिस्ट्री शीटर शाहिद नूर ने अपनी शादी में हथियारों से लैस बाउंसर बुलाए. वहीं, अपनी बिंदौली और शादी के कार्यक्रम में यह भी हथियारों के साथ आदतन अपराधी के साथ घूम रहे थे.

इस मामले की सूचना पुलिस को मिली और कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिस पर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और आदतन अपराधी की शादी में आए बाउंसर को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक, बारात में शामिल दूल्हे के साथ चल रहे तीन बाउंसर्स को पंजाब से बुलाया गया था.

 

पुलिस ने इससे पूछताछ की तो इनके पर लाइसेंस थे लेकिन पुलिस इनसे और पूछताछ कर रही है. इस मामले में बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने बताया कि आदतन अपराधी हिस्ट्रीशीटर है शाहिदनूर, जिसकी शादी थी. इसने शादी में बिंदौली में कुछ बाउंसर बुला रखे थे, जिनके पास हथियार थे.

एक तरह यह आम जनता को भयभीत करने का मामला पाया गया और एक प्रकार से एक अपराधी का महिमा मंडल करना पाया गया, जिस कारण से इन चारो बाउंसरों को गिरफ्तार किया है और आदतन अपराधी के खिलाफ की कार्रवाई की जा रही है.
इन बाउंसर के हथियार के लाइसेंस भी चेक कराए गए है. इनके पास लाइसेंस ओरिजनल पाए गए है लेकिन हम विधिवत जिससे इनको लाइसेंस जारी किए है, वहा जांच करवा रहे हैं. वहीं, हिस्ट्रीशीटर शाहिदनूर को पाबंद कराने की कार्रवाई करेंगे. बता दें शाहिद नूर पर विभिन्न धाराओं में 16 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. हालांकि शाहिद नूर इन दिनों बेल पर जेल से बाहर है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment