Search
Close this search box.

छपरा चाकूबाजी मामले में मुजफ्फरपुर रेल एसपी ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

छपरा चाकूबाजी मामले में मुजफ्फरपुर रेल एसपी ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

बिहार के छपरा के कचहरी स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक के पश्चिमी फुट ओवर ब्रिज के नीचे एक सप्ताह पहले चाकूबाजी की घटना में हुई हत्या का रेल पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जिसमें तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

आपसी रंजिश और पैसे के विवाद की थी चाकूबाजी
रेल एसपी कुमार आशीष ने मुजफ्फरपुर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि एक सप्ताह पहले फुट ओवर ब्रिज के नीचे तीन लड़कों के साथ आपसी रंजिश और पैसे के विवाद में चाकूबाजी की घटना हुई थी. जिसमें एक लड़का अंकित की मृत्यु इलाज के दौरान हो गई थी. उसके दोस्त आशीष कुमार और सचिन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हालत में इलाजरत है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
एसपी कुमार आशीष ने आगे बताया कि इस मामले में रेल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. उसके बाद टीम गठित कर मामले की जांच की गई. तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लगातार छापेमारी की गई. इसमें छपरा जिला पुलिस के तकनीकी शाखा का भी सहयोग लिया.
अपराधी दो चाकू और दो मोबाइल सेट के साथ गिरफ्तार
जिसके बाद तीन अपराधियों को घटना में प्रयुक्त दो चाकू और दो मोबाइल सेट के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए घटना में शामिल अपने अन्य सहयोगियों का नाम भी बता दिया है. उन सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment