Search
Close this search box.

सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर में लगी केके पाठक की पाठशाला, नवनियुक्त टीचरों को दी नसीहत

सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर में लगी केके पाठक की पाठशाला, नवनियुक्त टीचरों को दी नसीहत

सीतामढ़ी में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक की पाठशाला देखने को मिली. सीतामढ़ी दौरा के दौरान देर शाम सीतामढ़ी पहुंचे केके पाठक ने डायट भवन डुमरा में TRE 2 के विद्यालय अध्यापकों को अपनी पाठशाला में कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए और उप पर अमल करने की नसीहत दी. पाठक ने कहा कि आपकी बहुत बड़ी जिम्मेवारी है, जो नौनिहालों का भविष्य संवारने का काम करेगा. साथ ही कहा कि मुझे खुशी है कि शिक्षा विभाग में न्यू जेनरेशन की इंट्री हुई है, जिससे काफी उम्मीदें हैं. बस सिर्फ आपको अपने कर्तव्य के प्रति ईमानदारी जरूरी है.
केके पाठक ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आप सब अपनी जिम्मेवारी को बखूबी निभाएंगे. सीतामढ़ी के बाद केके पाठक देर शाम मुजफ्फरपुर पहुंचे. यहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया. मुजफ्फरपुर में केके पाठक अचानक से जिला स्कूल मैदान में चल रहे काउंसिल सेंटर पर पहुंचे और उसका औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने काउंसलिंग के लिए आए अभ्यर्थियों से भी बातचीत की और उनसे काउंसलिंग के कामकाज का जायजा लिया. भीड़ ज्यादा हो जाने के कारण देर रात तक काउंसलिंग चलती रही.

डीईओ अजय कुमार ने बताया कि कि आज भी ज्यादा हो जाने के कारण काउंसलिंग लेट तक चला है और इस जिला के लिए जितना कैंडिडेट है, उसमें से आधे से ज्यादा कैंडिडेट का काउंसलिंग हो गया है. अब जो बाकी बचेंगे उनका कल यानी शुक्रवार (29 दिसंबर) किया जाएगा. खासकर काउंटर पर जो फिंगरप्रिंट के लिए मशीन लगाए गए हैं, उन मशीन को बीएससी एग्जाम के समय भी उसे किया गया था. इस फिंगरप्रिंट मशीन को अभी उसे किया जा रहा है, ताकि इससे स्पष्ट हो जाए कि परीक्षा के समय कोई दूसरा स्टूडेंट तो परीक्षा नहीं दिया था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment