Search
Close this search box.

पटना में शराब माफिया की गोली मारकर हत्या

पटना में शराब माफिया की गोली मारकर हत्या

बिहार में पूरी तरह से पूर्ण शराबबंदी साल 2016 से लागू है. इस कानून के लागू होने के बाद भी बिहार में शराब माफियाओं और अपराधियों का जमावड़ा कम नहीं हुआ है. आए दिन बिहार में अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ जा रही है. वहीं शराब माफिया इस सब के बाद भी प्रशासन को ठेंगा दिखाते नजर आ रहे हैं. बिहार में अब यह क्राइम उद्योग का रूप लेता जा रहा है. ऐसे में बिहार के पटना जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने शुक्रवार की रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान परसा बाजार निवासी राजेश गुप्ता के रूप में की गई है.

पुलिस का कहना है कि मृतक अपराधी प्रवृति का था, जिस पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. बताया जा रहा है फिलहाल वह शराब के धंधे से जुड़ा था.

पुलिस के मुताबिक, गोपालपुर और परसा थाना के बॉर्डर पर स्थित दरियापुर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार की रात शराब माफिया राजेश गुप्ता को गोली मार दी. गोली सिर में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए. पुलिस शव को शनिवार को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है तथा मामले की छानबीन कर रही है. गोपालपुर के थाना प्रभारी सकिंद्र कुमार ने शनिवार को बताया कि मृतक अपराधी प्रवृति का व्यक्ति था जिस पर पहले से ही कई संगीन मामले दर्ज है.
उन्होंने कहा क्षेत्र में इसके कई दुश्मन थे. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्ट्या दुश्मनी या वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम दिया गया हो सकता है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment