Follow Us

अस्पताल से भागा कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, CCTV हुए फेल तो पुलिस को लेनी पड़ी गर्लफ्रेंड की मदद!

अस्पताल से भागा कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, CCTV हुए फेल तो पुलिस को लेनी पड़ी गर्लफ्रेंड की मदद!

भोपाल के हमीदिया अस्पताल से फरार कुख्यात बदमाश नदीम खान को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि शनिवार दोपहर इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल से पुलिस को चमका देकर फरार हो गया था. कैदी नदीम खान को अपने रिश्तेदार विदिशा जाते हुए गिरफ्तार किया गया है. खास बात ये रही कि नदीम को पुलिस ने गर्लफ्रेंड की मदद से पकड़ा है.

बता दें कि शनिवार को सुबह नदीम हमीदिया अस्पताल से इलाज के दौरान भाग गया था. नदीम जेल में 7 साल की सजा काट रहा है. इसके अलावा उसपर 17 से ज्यादा गंभीर मामलें दर्ज है. इसमें लूट, चोरी, हत्या प्रयास, अड़ीबाजी और मारपीट जैसे मामले शामिल हैं.

हाथ दर्द की शिकायत पर अस्पताल पहुंचा था
जानकारी के मुताबिक हत्या के प्रयास में सजा काट रहा कुख्यात बदमाश नदीम उर्फ फायर ब्रिगेड को हाथ के लिए इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था. उसे लगातार हाथ में दर्द बना हुआ था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उसके हाथ में रॉड डली थी और वह जेल में पुलिस से हाथ में दर्द की शिकायत लगातार कर रहा था. जिसके बाद जेल के डॉक्टरों ने एक्स-रे कराने की सलाह दी थी.

हथकड़ी खुलते ही भागा
जेल प्रहरी दिपेश इंगले कैदी को अस्पताल में लेकर पहुंचे थे. आरोपी को एक्स-रे के लिए हमीदिया अस्पातल की पुरानी बिल्डिंग में लाया गया था. जब आरोपी की हथकड़ी खोली गई तो वो वहां से फरार हो गया. जब पुलिस ने फरार होने के सीसीटीवी चैक किए तो पता चला सभी सीसीटीवी बंद हैं.

गर्लफ्रेंड की मदद से पकड़ाया
पुलिस को जब सीसीटीवी से कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस ने बदमाश नदीम खान की गर्लफ्रेंड से सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद उसने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड आरोपी की लोकेशन के बारे में बता ही दिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी परिजनों के पास विदिशा भागने की फिराक में था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment