Follow Us

बिहार पुलिस की घोर लापरवाही से एक युवक ने गंवाई जान!

बिहार पुलिस की घोर लापरवाही से एक युवक ने गंवाई जान!

जमुई के झाझा थाना क्षेत्र में एक कुएं में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ये घटना खैरन गांव की है. डेडबॉडी को बाहर निकाला गया तो उसकी शिनाख्त झाझा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर इलाके से अपहृत सिंटू यादव के रूप में हुई. सिंटू यादव का 11 दिन पहले अपहरण हुआ था. बदमाशों ने परिवार वालों से 12 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. फिरौती की रकम नहीं मिलने पर अपहृत युवक की हत्या कर दी गई. बता दें कि इस अपहरण केस में पुलिस ने सिंटू यादव के साले को ही गिरफ्तार किया था.

अब अपहृत युवक का शव मिलन से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. युवक का शव एक कुएं से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस मामले में झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि शव को देखने से प्रतीत होता है कि 8 से 10 दिन पूर्व ही इसकी हत्या कर कुएं में डाल दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए मामले की छानबीन कर रही है.

www.pnews.co.in

बता दें कि 20 दिसंबर से घर से गायब सिंटू का शव पुलिस ने शनिवार (30 दिसंबर) की देर शाम एक कुएं से बरामद किया है. सिंटू यादव का अपहरण उस वक्त किया गया था जब वह अपने खेत से बाईक से घर जा रहा था. तभी रास्ते में अपराधियों के द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था.जिसकी सूचना सिंटू के परिजनों को फोन कॉल के माध्यम से मिला था. इस मामले में मृतक सिंटू के भाई मुकेश यादव ने झाझा थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी और गांव के कुछ लोगों पर अपहरण का आरोप भी लगाया था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment