Search
Close this search box.

इंस्टाग्राम के प्यार ने बनाया कातिल, युवती के दूसरे आशिक की चाकू घोंपकर की हत्या

इंस्टाग्राम के प्यार ने बनाया कातिल, युवती के दूसरे आशिक की चाकू घोंपकर की हत्या

बीते बुधवार को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने 16 दिसंबर की रात माहिर नाम के शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस आरोपियों को न्यायिक हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ममले में अरमान खान (18), फैसल खान (21) और समीर उर्फ बालू (19) को गिरफ्तार किया है. अरमान और मृतक माहिर एक ही युवती से प्यार करते थे. दोनों की मुलाकात युवती से इंस्टाग्राम के जरिये हुई थी. युवती माहिर और अरमान दोनों से बात करती थी. यह बात अरमान को बिल्कुल पसंद नहीं थी, इसलिए उसने युवती का मोबाइल फोन छीन लिया. उसने माहिर को हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटाने की नीयत से माहिर उर्फ इमरान को मोबाइल लौटाने के बहाने बुलाया.

अरमान ने अपने दोनों दोस्तों के साथ माहिर को जान सेमारने की प्लानिंग कर ली. जब माहिर फोन लेने के लिए अरमान के पास आया तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया. अरमान ने माहिर को कम से कम 50 बार चाकुओं से गोदा, जब तक उसे माहिर के मरने की तसल्ली नहीं हो गई तब तक उसे चाकुओं से गोदता रहा.

मामले में थाना गोकुलपुरी पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे भागीरथी विहार गली नंबर-11 स्थित लाखन चौक पर एक युवक के खून से लथपथ होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस को लहूलुहान अवस्था मे एक युवक का शव पड़ा मिला, जिस पर बड़ी ही बेरहमी से दर्जनों बार चाकू से हमला किया गया था. इस मामले में मृत युवक की पहचान 20 वर्षीय माहिर उर्फ इमरान के रूप में हुई थी. युवक का शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की. एसीपी गोकलपुरी अभिषेक गुप्ता के नेतृत्व में एसएचओ प्रवीन कुमार और एएटीएस इंस्पेक्टर विनोद अहलावत की टीम का गठन किया गया. छानबीन के दौरान मिली जानकारी और सबूतों के आधार पर पुलिस टीम ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment