Search
Close this search box.

पुलिस की वर्दी पहन बंदूक के दम पर दिनदहाड़े की लूटपाट

पुलिस की वर्दी पहन बंदूक के दम पर दिनदहाड़े की लूटपाट

शाहदरा जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने थाना फर्श बाजार इलाके में आभूषण की दुकान के अंदर बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े डकैती के एक सनसनीखेज मामले का 48 घंटे के अंदर सुलझाया है. पुलिस ने इस मामले में तीन खूंखार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. एक लुटेरे ने कपड़े पहनकर खुद को पुलिस अधिकारी के रूप में प्रदर्शित किया था. पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल एक देसी निर्मित पिस्टल 14 जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल और लूटे गए गहने बरामद किए हैं.

शाहदरा जिले के डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार ये आरोपी पहले भी हत्या, डकैती सहित कई मामलों में लिप्त पाए गए जा चुके हैं. पुलिस के अनुसार पीड़ित शिकायतकर्ता ने बताया कि वह दीपक ज्वेलर्स की दुकान पर काम करता है. वह ज्वेलरी की दुकान पर बैठा हुआ था तभी एक लड़का मंकी कैप पहने हुए दुकान के अंदर दाखिल हुआ और उसने अंगूठी दिखाने को कहा और उसने अचानक से बंदूक दिखाई और चुपचाप बैठे रहने की धमकी दी. इसी बीच मंकी कैप और हेलमेट लगाए दो लड़के दुकान के अंदर घुस आए.
हेलमेट पहने व्यक्ति ने दुकान के गेट पर काला पेंट छिड़क दिया. उन्होंने हथियार दिखाकर शिकायतकर्ता को डराया, धक्का दिया और आभूषण लूट लिया. वह बाइक से मौके से भाग गए, जब शिकायतकर्ता ने उनका पीछा करने की कोशिश की तो उनमें से एक ने उसके ऊपर गोली चला दी. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इस मामले में टीम गठित की गई. टीम ने अपराध स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज जुटाया गया. साथ ही टीम ने पीड़ित की दुकान से लेकर सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किया, जिसके बाद 300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच करने के बाद गुप्त मुखबीरों की मदद से दिल्ली इन आरोपियों को पकड़ने में स्पेशल स्टाफ को सफलता हासिल की ह, फिलहाल पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment