Follow Us

छात्रा से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, शोहदों को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

छात्रा से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, शोहदों को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दो शोहदों को छात्रा से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. छात्रा से छेड़खानी करते दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. उसके बाद युवक के परिजनों को बुलाकर शिकायत करते हुए परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. इसके साथ ही ग्रामीणों ने दोनों शोहदों को चेतावनी दी गई कि अगर अगली बार से इस तरीके का हरकत की, तो पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि मनियारी थाना क्षेत्र के एक गांव में छात्रा से छेड़खानी करने वाले दो युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पोल बांध दिया और सजा के रूप में दोनों युवकों को उठक-बैठक कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, शोहदों को पकड़कर ग्रामीणों ने पहले तो उनको उठक-बैठक कराई. इसके बाद दोनों युवकों को परिजनों को घटनास्थल पर बुलाया और उनको पूरी करतूत बताई. ग्रामीणों ने कहा कि दोनों आरोपी स्कूल जाने वाली छात्रा से छेड़खानी करते थे. इसकी शिकायत छात्रा ने अपने परिजनों को दी थी. जिसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर दोनों युवकों को पकड़ा और एक पोल से बांध दिया. उसके बाद दोनों युवकों को कान पकड़कर उठक बैठक कराने के बाद लिखित कागज बनवा कर परिजनों को सौंप दिया गया.
इतना ही नहीं दोनों युवकों पर आरोप है कि बाघी स्कूल पढ़ने जाने वाली छात्राओं को रोक कर बीडीओ बनाने का भी आरोप है. उधर नालंदा में एक छात्रा ने स्कूल में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. मृतका इस्लामपुर कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की छात्रा थी. बताया जा रहा है कि मृतका ने दुपट्टे का फंदा बनाकर स्कूल के शौचालय में फांसी लगा ली. अन्य छात्राओं ने शौचालय में फंदे से लटकी लाश देखकर शोर मचाया. जिसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया.
मृतका खुदागंज थाना क्षेत्र के बैरा गांव निवासी रवीन्द्र चौधरी की पुत्री रूपा कुमारी बताई जा रही है. वह आठवीं कक्षा की छात्रा थी. घटना का कारण सहेलियों के बीच हुआ विवाद बताया जा रहा है. बताया जा रहा है की छात्रा रानी कुमारी ने बताया कि किसी बात को लेकर रूपा का उसकी सहेलियों के साथ विवाद हुआ था. इससे वह नाराज थी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment