Search
Close this search box.

सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है सीमा हैदर

सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है सीमा हैदर

ऑनलाइन गेमिंग खेलते हुए पाकिस्तानी सीमा को भारत के सचिन से प्यार हुआ और वो सरहद पार कर सचिन के घर नोएडा आकर साथ रहने लगी. सीमा हैदर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. नए साल के मौके पर मीडिया से बात करते हुए सीमा ने कुछ ऐसा सनसनीखेज दावा किया है कि जिससे वो एक बार फिर चर्चाओं में बनी हुई हैं. सीमा की प्रेग्नेसी को लेकर पहले भी कई बार बातें सामने आ चुकी हैं. सीमा मां कब बनने वाली हैं इस बात के जवाब में इस बार सीमा ने ऐसा कुछ कहा कि एक बार फिर जमकर हर कोई सीमा की बात कर रहा है. सीमा ने बताया कि 2024 के इस महीने उनके घर में नया मेहमान आने वाला है.

पाकिस्तान से आई भारत आई सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ रही है. हालांकि इससे पहले भी कई बार सीमा हैदर के गर्भवती होने की सुर्खियां बनी हैं लेकिन इस बार सीमा ने खुद नए साल के पहले दिन अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है. ऐसा दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है. हालांकि इससे पहले भी कई बार सीमा हैदर के गर्भवती होने की सुर्खियां बनी हैं लेकिन रिपोर्ट की मानें तो इस बार सीमा हैदर ने खुद इस साल घर में नया मेहमान आने की बात कही है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने साल 2024 में घर पर नन्हा मेहमान के आने के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने सचिन मीणा और उनके परिवार के सामने इस बारे में जानकारी दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा हैदर ने कहा कि साल 2024 खुशियां लेकर आएगा. साल 2023 भी बहुत खुशियां लेकर आया. हालांकि वह मानती हैं कि थोड़ा दुख भी हुआ. उन्होंने कहा कि सचिन का जन्मदिन नजदीक आ रहा है. अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए. सीमा ने अपनी डिलिवरी की तारीख को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में थोड़ा इंतजार करने की बात कही. उनसे पूछा गया कि क्या होली के पहले खुशखबरी आएगी या उसके बाद. इस पर सीमा ने जवाब दिया कि जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिलेगी. होली के पहले नहीं.

पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई थी सीमा
बता दें कि सीमा हैदर पाकिस्तान की रहने वाली थीं और वह ऑनलाइन गेम खेलते हुए सचिन मीणा के संपर्क में आई थीं. इसके बाद वह बिना वीजा के भारत आ गई थी. सीमा के भारत आने पर काफी सुर्खियां बनी थी. सीमा को पाकिस्तानी एजेंट बताने जैसी बातें भी चली थी. पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की थी. हालांकि सीमा ने वापस पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया है. सीमा हैदर पहले से शादीशुदा हैं और उनके पहले पति से चार बच्चे हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment