Follow Us

अलाव ताप रहे आग में विस्फोट, छर्रा लगने से युवक घायल

अलाव ताप रहे आग में विस्फोट, छर्रा लगने से युवक घायल

बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ नया बाजार में मंगलवार की सुबह कुछ लोग अलाव जला रहे थे. इसी दौरान अचानक एक विस्फोट हुआ. इस विस्फोट में स्थानीय बीजेपी मंडल अध्यक्ष रतन रावत को गोली लग गई और वह जख्मी हो गए. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अनुमंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया. मौके पर 12 बोर का खोखा बरामद हुआ है और घटना की जांच की जा रही है.

घटना के अनुसार ग्रामीण लोग ठंड से बचने के लिए कूड़ा कचरा इकट्ठा कर अलाव जला रहे थे. एक दौरान अलाव से विस्फोट हो गया और एक गोली भी फटी. इस घटना में बीजेपी के मंडलध्यक्ष को पैर में छाई गई. लोगों का कहना है कि गोली कूड़े कचरे में थी, जो गरम होकर फट गई. इसके बाद लोगों ने रतन रावत को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और वहां से उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया.

रतन रावत ने बताया कि अलाव जलाने के दौरान पहले कपड़ा जला और फिर दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद उन्होंने देखा कि उनके पैर में छाई गई है. इसके बाद दूसरा विस्फोट हुआ और मौके पर आग से बंदूक का दो खोखा भी मिला. घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना रहा है.

नवानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि इस मामले में कचरे के ढेर में आग तापने के दौरान विस्फोट हुआ है और एक व्यक्ति छाई गई है जिसे अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है. युवक खतरे से बाहर है, लेकिन मामले की जांच जारी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment