Follow Us

गुरुग्राम के होटल में गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड का मर्डर, लाश लेकर कार से फरार आरोपी

गुरुग्राम के होटल में गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड का मर्डर, लाश लेकर कार से फरार आरोपी

हरियाणा के गुरुग्राम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जब एक होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह मॉडल गैंगेस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड रही है और उसमे मर्डर में आरोपी भी है. जानकारी के मुताबिक मॉडल दिव्या पाहुजा की बस स्टैंड के पास एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामला गुरुग्राम के बस स्टैंड स्थित सिटी होटल प्वाइंट का है. इस घटना का आरोप होटल के मालिक अभिजीत पर ही लगा है. पुलिस ने आरोपी अभिजीत को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी तक मृतका दिव्या पाहुजा का शव बरामद नही हुआ है.

दरअसल, सेक्टर 14 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 27 वर्षीय मृतका दिव्या गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी और अभिजीत की दोस्त थी. सीसीटीवी में भी आरोपी कैद हुए हैं जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आरोपी मृतका के शव को ले जाते हुए दिख रहे हैं. गुरुग्राम पुलिस ने मौके पर होटल से आरोपी अभिजीत को अरेस्ट किया है. आरोपी अभिजीत दिल्ली के साउथ एक्स का रहने वाला है. सूत्रों के मुताबिक शव को आरोपी पंजाब की तरफ ले कर गए हैं.
साथियों संग मिल कर दिव्या की हत्या
आरोप है 1 जनवरी को दिव्या पाहुजा अभिजीत सिंह के साथ घूमने गयी थी और फिर अभिजीत और एक अन्य के साथ 2 जनवरी की सुबह 4:15 पर गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में पहुंची थी. आरोप है कि 2 जनवरी की रात अभिजीत सिंह ने अपने अन्य साथियों संग मिल कर दिव्या की हत्या को अंजाम दिया और फिर उसके शव को अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी में डाल ठिकाने लगाने के मकसद से अपने 2 अन्य साथियों को 10 लाख रुपये दिए. तब से अभी तक पुलिस को ने तो वो दोनो आरोपी मिले है और न ही मृतका का शव मिला है.

होटल सिटी प्वाइंट का मालिक अभिजीत
एसीपी मुकेश के मुताबिक मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया की दिव्या अभिजीत के साथ गई थी जो गुरुग्राम के बस स्टैंड पर स्थित होटल सिटी प्वाइंट का मालिक है और अब दिव्या का फोन बंद जा रहा है. जिसके बाद पुलिस परिजनों की शिकायत पर होटल सिटी प्वाइंट पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके बाद अपराध के होने की पुष्टि पाई गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और जांच के बाद ही सभी तथ्य साफ हो पाएंगे. गुरुग्राम की क्राइम टीम हर पहलू पर इस मामले में जांच कर रही है. शव की बरामदगी के लिए भी क्राइम की टीमें लगी हुई है. एसीपी के मुताबिक इस पूरी हत्या में सबूत मिटाने की कोशिश की गई है.

एसीपी मुकेश के मुताबिक परिजनों ने बताया की साढ़े 7 बजे मृतका का फोन बंद था जिसके बाद परिजन होटल भी पहुंचे और सीसीटीवी देखने की मांग की लेकिन होटल में परिवार वालो को सीसीटीवी फुटेज नही दिखाए गए जिसके बाद परिजन सेक्टर 14 थाने पहुंचे और जब पुलिस होटल पर पहुंची और सीसीटीवी देखे तो पुलिस के भी होश उड़ गए.

गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड
बता दें कि दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के मोस्ट वांटेड और इनामी बदमाश गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थी. गैंगस्टर संदीप गाडोली 2016 में मुंबई के होटल में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. इसी हत्या में दिव्या पाहुजा मुख्य आरोपी भी थी और पिछले सात साल से जेल में बंद थी. जुलाई 2023 में दिव्या को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दी थी. हालाकि गुरुग्राम पुलिस की तमाम टीमें शव की तलाश में जुटी हुई है

pnews
Author: pnews

Leave a Comment