Follow Us

मरे हुए बत्तख को देखकर दो पक्षों में हुई मारपीट, एक व्यक्ति की हुई मौत

मरे हुए बत्तख को देखकर दो पक्षों में हुई मारपीट, एक व्यक्ति की हुई मौत

बिहार में कटिहार जिले के बलरामपुर प्रखंड में तेलता थानाक्षेत्र के पथरबाड़ी गांव में मंगलवार को बत्तख को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक महिला बुरी तरह घायल हो गई.

कटिहार के जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अनुसार दो पक्षों के बीच मारपीट के क्रम में वीरेंद्र नाथ दास (62) नामक एक बुजुर्ग की मृत्यु हो गयी जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. इस मामले में दो नामजद अभियुक्त अभय कुमार दास, और देवन दास को गिरफ्तार किया गया है.

तेलता के थाना अध्यक्ष सलाउद्दीन अंसारी ने बताया कि वीरेंद्र के पुत्र प्रवेश कुमार दास के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है और आगे की करवाई की जा रही है. ग्रामीणों के अनुसार अभय कुमार दास के छह बत्तख उसके घर के समीप ही मृत मिले थे. मरे हुए बत्तख को देखकर अभय आग बबूला हो गया तथा वह एवं उसके परिवार के अन्य सदस्य अपने ही पड़ोसी वीरेंद्र नाथ दास से झगड़ने लगे.

उनका आरोप था कि उन्होंने दवा खिलाकर उनके बत्तखों को मार डाला है. झगड़ा काफी उग्र हो गया तथा अभय कुमार दास और देवन दास एवं उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने वीरेंद्र नाथ दास और उनकी पत्नी सुकमणि देवी पर लाठी-डंडों से हमला किया. गंभीर चोट लगने पर वीरेंद्र नाथ दास तथा उसकी पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों के मुताबिक वीरेंद्र नाथ दास और उनकी पत्नी को उनके परिजन इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बलरामपुर ले गये जहां चिकित्सकों ने वीरेंद्र नाथ दास को मृत घोषित कर दिया वहीं घायल महिला का इलाज जारी है

pnews
Author: pnews

Leave a Comment