Search
Close this search box.

प्रेमी ने प्रेमिका के भाई का किया किडनैप, बोला- लड़की को भेज दो मेरे पास, छोड़ दूंगा

प्रेमी ने प्रेमिका के भाई का किया किडनैप, बोला- लड़की को भेज दो मेरे पास, छोड़ दूंगा

प्रेमिका से शादी रचाने को लेकर 2 जनवरी दिन मंगलवार को साइको प्रेमी की तरफ से प्रेमिका के भाई का अपहरण करने का मामला सामने में आया है. यह मामला लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के महगामा खजुरिया गांव का है. बताया जाता है कि पास के ही गांव का एक युवक लड़की से एक तरफा प्रेम करता था. इस प्रेम के बीच लड़की ही नहीं बल्कि उनके परिजन भी विरोध जता रहे थे. इससे आहत साइको प्रेमी ने धनबाद से घर लौटने के क्रम मे डीएमयू ट्रेन से मसूदन रेलवे स्टेशन पर लड़की के भाई का अपहरण कर लिया.

अपहरणकर्ता की तरफ से लड़की के भाई को छोड़े जाने के एवज मे प्रेमिका को उनके बुलाए स्थान पर लाए जाने की मांग रखी गई है. मिली जानकारी के अनुसार, अपहृत ने फोन कर परिजन को बताया कि लड़की को नहीं लाया गया तो अपहरणकर्ता उसकी हत्या कर देगा. घटना को अंजाम देने मे आठ से दस युवक शामिल थे. इनमे एक अपहृत का पड़ोसी भी शामिल है.
अपहरण की जानकारी मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और रेल पुलिस को दी. तत्काल स्थानीय पुलिस हरकत में आई और उसने एक व्यक्ति को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है. हालांकि, पूछे जाने पर स्थानीय पुलिस घटना उनके क्षेत्र अंतर्गत नहीं होने के कारण कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. जबकि पुलिस मानवता का परिचय देते हुए पीड़ित परिवार को मदद करते हुए मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर अपहरणकर्ता को परिजनों ने लखीसराय जिला के कजरा थाना क्षेत्र लखना गांव में एक घर से पकड़ा. जिसमें मुख्य अपहरणकर्ता प्रेमी नीतीश कुमार के उसके दो सहयोगी को पकड़ा.

अपहृत लड़की के भाई को परिजनों ने बरामद कर लिया. वहीं, मुख्य आरोपी के पास एक देशी कट्टा बरामद किया गया, जो विडियो में देखा जा रह है. इस घटना की सूचना कजरा थाना को दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रेमी मुंगेर जिला के धरहरा थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर गांव निवासी सूरज साह का पुत्र बताया जा रहा है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment