Follow Us

कासगंज में इंस्‍पेक्‍टर को गोली मारी

कासगंज में इंस्‍पेक्‍टर को गोली मारी

यूपी के कासगंज में इंस्‍पेक्‍टर को गोली मारने की घटना सामने आई है. यहां सिकंदपुर वैश्‍य थाना क्षेत्र के नरपत गांव में दो पक्षों में विवाद की सूचना पर मौके पर पहुंचे इंस्‍पेक्‍टर हरिभान सिंह को गोली मार दी. गोली इंस्‍पेक्‍टर हरिभान सिंह के सीने और कंधे पर लगी है. बताया गया कि इंस्‍पेक्‍टर पर गोली पीछे से चलाई गई. उन्हें उपचार के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है.

यह है पूरी घटना
एसपी सौरभ दीक्षित के मुताबिक, सिकंदपुर वैश्य थाना इलाके के गांव नरपत में दो पक्षों के बीच पशुओं को लेकर विवाद हुआ था. इनमे एक पक्ष से प्रमोद यादव और दूसरे पक्ष से ऋषि पाल यादव है. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की भैंसों को खोलकर बंधक बना लिया है. जानकारी मिलने पर सिकंदपुरवैश्य कोतवाली इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर मय पुलिस फोर्स के गांव में पहुंच गए.

अलीगढ़ रेफर किया गया
इंस्‍पेक्‍टर के पहुंचते ही आरोपितों ने फायरिंग शुरू कर दी. आरोपियों की ओर से की गई फायरिंग में एक गोली इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर को लग गई. गोली लगने से वह घायल हो गए. इसके बाद साथ आए पुलिसकर्मियों ने घायल इंस्पेक्टर को इलाज के लिए गंजडुंडवारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां से कासगंज जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया है.

पीछे से मारी गोली
एसपी का कहना है कि इंस्पेक्टर के गोली पीछे से मारी गई है. उनके गले में लगी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में इलाके में सर्च अभियान चला रही है. बता दें कि आला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर डेरा जमा दिया. गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment