Follow Us

बिहार में इंसानियत शर्मसार! पिता ने नाबालिग बेटी से की दरिंदगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार में इंसानियत शर्मसार! पिता ने नाबालिग बेटी से की दरिंदगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

बिहार के सारण जिले में एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पिता – पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र से पिता – पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में एक नाबालिग पुत्री ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां एक नाबालिग ने अपने ही पिता पर रिश्ते को ताक पर रखकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि मना करने पर उससे मारपीट भी की गई.

थाने में दिए गए आवेदन में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पिता ने दो बार उसके साथ जोर जबरदस्ती की. पीड़िता के विरोध करने पर पिता ने उसके साथ मारपीट की. इधर, पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता की गुरुवार को मेडिकल जांच कराई जाएगी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पीड़िता की मां उसके पिता को छोड़कर पहले ही दूसरी शादी कर चुकी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment