Search
Close this search box.

दिव्या के पास मेरी अश्लील तस्वीरें थी, करती थी ब्लैकमेल तभी की हत्या- मुख्य आरोपी

दिव्या के पास मेरी अश्लील तस्वीरें थी, करती थी ब्लैकमेल तभी की हत्या- मुख्य आरोपी

गुरुग्राम में देर रात खूनी खेल खेला गया, जिसमें एक युवती की हत्या कर दी गई जो कि मॉडल है. मामला गुरुग्राम के बस स्टैंड स्थित सिटी होटल प्वाइंट का है. जहां होटल के मालिक ने अपनी ही दोस्त की हत्या कर दी. सूचना पाकर गुरुग्राम थाना सैक्टर-14 की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची.

घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस को पता चला कि होटल में दिव्या पाहुजा निवासी बलदेव नगर गुरुग्राम उम्र-27 वर्ष की हत्या कर बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है. जिसका सीसीटीवी सामने आया. इस मामले में मृतिका की बहन की शिकायत पर थाना सैक्टर-14 गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.

क्राइम ब्रांच सैक्टर-17 गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए दिव्या पाहुजा का हत्या करने वाले मुख्य आरोपी समेत कुल 3 आरोपियों को वारदात के कुछ घंटे बाद ही गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की. आरोपियों की पहचान अभिजीत सिंह निवासी माडल टाउन हिसार उम्र-56 वर्ष, हेमराज निवासी नेपाल उम्र-28 वर्ष व ओमप्रकाश निवासी गांव जुरंथी जिला जलपाईगुडी पश्चिम-बंगाल उम्र-23 वर्ष के रूप में हुई.

आरोपी अभिजीत ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि होटल सिटी प्वाइंट का वह मालिक है, जिसको आरोपी ने लीज पर दे रखा है. दिव्या पाहुजा के पास आरोपी अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील तस्वीरें थी, जिन तस्वीरों के कारण दिव्या पाहुजा आरोपी अभिजीत को एक्सटॉरशन के लिए ब्लैकमेल करती थी. अभिजीत सिंह से खर्चे के लिए रुपये अक्सर लेती रहती थी और अब मोटी रकम ऐठना चाहती थी.

2 जनवरी को होटल सिटी पॉइंट में आरोपी अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा के साथ आया था. उसके फोन से वह अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था, लेकिन दिव्या पाहुजा ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया. जिसके कारण आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी और होटल में साफ-सफाई व रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश के साथ मिलकर डेडबॉडी को आरोपी अभिजीत की बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया. इसके बाद आरोपी अभिजीत ने अपने दो अन्य साथियों को बुलाया और शव को ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उनको दे दी. आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है कि जिन्हें कोर्ट में पेश करके नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment