Follow Us

‘तू रामभक्त है, 70 घंटे में फैमिली समेत मार दूंगा…’, कौन हैं रूबी आसिफ खान, जिन्हें मिली धमकी

‘तू रामभक्त है, 70 घंटे में फैमिली समेत मार दूंगा…’, कौन हैं रूबी आसिफ खान, जिन्हें मिली धमकी

भगवान श्री राम की भक्ति करने पर मुस्लिम महिला को 72 घंटे के अंदर परिवार सहित जान से मारने की धमकी मिली है. आरोपी ने पीड़ित महिला रूबी आसिफ खान से कहा.. ‘तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना, 72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे’. आरोपी का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में कैद है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह चौंका देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है.

आज शुक्रवार की सुबह रूबी आसिफ खान अपने बाहर वाले कमरे में पहुंचीं तो उन्हें एक कागज मिला. जिसपर यह बातें लिखी हुई थीं. सीसीटीवी में जब चेक किया तो देखा कि एक आरोपी रात में उनके घर के दरवाजे के नीचे से कागज डालता हुआ दिखाई दिया. रूबी आसिफ खान ने अभी 1 जनवरी को अपने घर में राम दरबार की प्रतिमा स्थापित की है और वह 22 जनवरी तक राम की पूजा करती रहेंगी.

इससे पहले भी मिल चुकी है धमकी

इससे पहले भी रूबी आसिफ खान गणेश प्रतिमा और दुर्गा प्रतिमा घर में स्थापित करने पर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुकी हैं. उन्हें पहले भी धमकी मिल चुकी है. अब राम की भक्ति करने पर रूबी आसिफ खान को फिर से धमकी मिली है. रूबी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है.

72 घंटे में जान से मार देंगे..

पीड़िता ने बताया कि कागज में लिखा हुआ था. रूबी आसिफ खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है. तुझे तेरे परिवार के साथ 72 घंटे में जान से मार देंगे. उन्होंने शिकायत करने के बाद कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. क्योंकि पहले भी मेरे साथ इस तरह की घटना हो चुकी है. उन्होंने प्रशासन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पोस्टर लग गए जिंदा जलाकर मारने के, मेरे बच्चे के पेट में गोली लग चुकी है. मेरे ऊपर भी फायरिंग हुई, मैं मरते-मरते बची हूं. लेकिन प्रशासन सिर्फ लापरवादी दिखाई.

श्री राम दरबार की स्थापना

उन्होंने कहा कि पहले मैं भगवान गणेश जी की प्रतिमा की स्थापना कर चुकी हूं. दुर्गा माता रानी को भी रख चुकी हूं, उनकी भी पूजा की थी. मैं इसी तरीके से पूजा पाठ करती रहती हूं. मैं 1 जनवरी से 22 जनवरी तक भगवान श्री राम दरबार की स्थापना की है क्योंकि 500 वर्ष के बाद राम मंदिर बन रहा है. उसमें पूजा चल रही है. खुशी का माहौल है देश में तो मैंने अपने घर पर पूजा रखी है.

प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

इसको लेकर इसी तरीके से यह लोग कमेंट बाजी करते हैं. वह मेरे साथ कुछ भी कर सकते हैं. मुझे इसी तरह से धमकी देते हैं और धमकी भरे पोस्टर उन्होंने आज भेजे हैं. पहले पोस्टर भी लगवा चुके हैं दो बार जिंदा जलाकर मारने के, मैं चाहती हूं कि इन जैसे लोगों पर सख्त कार्रवाई हो. पूरी तरह से जांच पड़ताल हो. मेरे मामले को दबा दिया जाता है, सही से कोई कार्रवाई नहीं होती.

रूबी के पति की प्रशासन से मांग

रूबी के पति ने प्रशासन से मांग की है कि सीसीटीवी कैमरे के आधार पर कार्यवाही की जाए. जो भी उसमें अज्ञात व्यक्ति दिखाई दे रहा है उसपर कार्रवाई करें. प्रशासन इस गंभीर मामले में लापरवाही ना दिखाये. नहीं तो हमारे साथ कोई बड़ी घटना हो सकती है. मामले पर सीओ सिटी अभय पांडे ने बताया कि रूबी आसिफ खान के धमकी भरा पत्र मिलने का मामला संज्ञान में आया है. तहरीर पर अभीयोग पंजीकृत किया जा रहा है और सत्यता को जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. सर्विलांस की मदद ली जा रही है. अन्य जरूरी कार्रवाई शीघ्र ही सुनिश्चित की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment