Follow Us

पीएम मोदी पहुंचे जयपुर, एयरपोर्ट पर राज्यपाल कलराज मिश्र और CM भजनलाल शर्मा ने किया स्वागत

पीएम मोदी पहुंचे जयपुर, एयरपोर्ट पर राज्यपाल कलराज मिश्र और CM भजनलाल शर्मा ने किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय डीजीपी-आईजी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए शुक्रवार शाम जयपुर पहुंचे. वे भारतीय वायुसेना के विशेष विमान से दिल्ली से जयपुर पहुंचे.

जयपुर एयरपोर्ट पर राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीजी जोशी, भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने उनका स्वागत कियाा. मोदी रविवार शाम को वापस जयपुर से लौटेंगे.

राजेंद्र राठौड़ ने कही ये बात
राजेंद्र राठौड़ ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने से एक नया उल्लास जगता है. कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार होता है. देश का कोई प्रधानमंत्री पहली बार पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पदाधिकारियों संग भोजन कर रहा है. मंत्रिमंडल बहुत संतुलित है और विभाग आवंटन मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है.

वहीं, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि राम मंदिर की 22 जनवरी को जो प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, वह भारत की संस्कृति की, सनातन की विलक्षण घटना होगी. भारत की जीत का शंखनाद होगा, जो संपूर्ण देश के लिए गौरव की बात है.

रोशनी से जगमगा उठा भाजपा कार्यालय
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी जयपुर तीन दिवसीय दौरे पर आए हैं, जिसको लेकर रोशनी से भाजपा कार्यालय जगमगा उठा. पीएम मोदी के आगमन पर कार्यालय को रंग बिरंगी रोशनी से दुल्हन की तरह सजाया गया है. कार्यालय में कमल के फूल लगाए गए हैं.

प्रधानमंत्री मोदी शनिवार सुबह राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर DGSP/IGSP Conference में जाएंगे और रात आठ बजे तक DGSP/IGSP कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री मौजूद रहेंगे. फिर रविवार सुबह पीएम मोदी DGSP/IGSP कॉन्फ्रेंस पहुंचेंगे और शाम 4.30 बजे तक DGSP/IGSP कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी रहेंगे. फिर इसके बाद पीएम मोदी जयपुर एयरपोर्ट से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment